मुंगेर: तस्कर को छोड़ने और अवैध उगाही में शामिल ASI सहित 4 गिरफ्तार

मुंगेर: तस्कर को छोड़ने और अवैध उगाही में शामिल ASI सहित 4 गिरफ्तार

मुंगेर : शराब तस्कर और वाहन को छोड़ने व अवैध उगाही में शामिल एक एएसआई,

तीन सिपाही और एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार सभी आरोपी हवेली खड़गपुर थाना में पदस्थापित हैं.

यह गिरफ्तारी एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर हुई है.

वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ दो लोगों को किया गया था गिरफ्तार

दरअसल कुछ दिन पूर्व एक बाइक पर सवार दो लोगों को वाहन चेकिंग के दौरान एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था. ये वाहन जांच हवेली खड़गपुर के एएसआई रिंकू रंजन झा के नेतृत्व में तीन पुलिस बल और एक ड्राइवर के साथ किया गया था. पकड़े गए लोगों और शराब के साथ जेल भेज दिया गया था. वहीं बाइक छोड़ने के लिए चार हजार रुपए की डिमांड की गई थी.

एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी

स्थानीय लोगों ने एसडीपीओ से की थी शिकायत

इसकी जानकारी कुछ स्थानीय लोगों ने हवेली खड़गपुर एसडीपीओ राकेश कुमार को दी. जिसके बाद एसडीपीओ ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की. जांच के क्रम में एसडीपीओ को कुछ सबूत प्राप्त हुआ, जिससे साफ हो गया कि जो आरोप स्थानीय लोगों ने लगाया था वो सही है. जिसके बाद इसमें शामिल एएसआई रिंकू रंजन झा, तीन सिपाही और एक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

शराब तस्कर: इन लोगों पर अवैध उगाही का आरोप

वहीं एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हवेली खड़गपुर में पदस्थापित एक एएसआई, तीन सिपाही और एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों पर अवैध उगाही का आरोप लगा था जो जांच में सही पाया गया है. तत्काल गिरफ्तार सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई को अनुसंशा की प्रक्रिया की जा रही है.

रिपोर्ट: अमृतेश सिन्हा

Similar Posts