अखिलेश सिंह ने कहा- लालू जैसा व्यक्ति अगर ये बात बोलें तो सीरियस है मामला

अखिलेश सिंह ने कहा- लालू जैसा व्यक्ति अगर ये बात बोलें तो सीरियस है मामला

पटना : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व उपप्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की 38वीं पुण्यतिथि आज यानी छह जुलाई को पूर्वाह्न 11:30 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में मनाई जाएगी। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ सहति कई नेताओं ने जगजीवन राम की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बयान कि अगस्त माह में एनडीए सरकार खत्म हो जाएगी। इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लालू यादव जैसा व्यक्ति इस तरह की बात बोलता है तो इस पर सीरियस से लेना चाहिए। वहीं केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा था कि लूडो में 99 अंक पर पहुंचने पर जैसे सांप काटता है तो एक पर लोग चले आते हैं। इसी तरह इंडिया गठबंधन जीरो पर आ जाएगी। अखिलेश सिंह ने कहा कि भारत सरकार के मंत्री इस तरह का अस्तरहीन बयान देते हैं। प्रजातंत्र, जमुरियत और सविधान का तुलना लूडो गेम से हो रहा हो तो ऊपर वाला ही मालिक है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार में लगातार पुल गिर रहे हैं। पूरी तरह से फेल हो चुकी है। जनता आने वाले चुनाव में निश्चित रूप से करारा जवाब देगी। जिस तरह से बाहर के लोगों को टेंडर दिया जाता है। जनता को सब कुछ मालूम है कि किस तरह से ठेकेदारों को बहाल किया जा रहा है। टेंडर अवार्ड किया जा रहा है, उसी का नतीजा है कि लगातार पुल गिर रहा है।

उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए के द्वारा राज्यसभा भेजने पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि यह उन लोगों का फैसला है। उपेंद्र कुशवाहा जैसे व्यक्ति को राज्यसभा भेज रहे हैं। तेजस्वी यादव के द्वारा अपराध पर उठाए गए सवाल पर कहा कि जब से मैं बड़ा हुआ हूं तब से इस तरह का हत्या की वारदात आज तक नहीं देखा। सरकार इसको सीरियस से नहीं ले रही है। बिहार का कोई भी जिला ऐसा नहीं है जहां हर सप्ताह कोई ना कोई हत्या नहीं हो रहा है। पुलिस प्रशासन, जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री को थोड़ा कड़ाई से पेश आना चाहिए। जहां इस तरह से बरसात हो रहे हैं। एसपी को हटाना चाहिए, इफेक्टिव एसपी को लाना चाहिए।

हथरस की घटना पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने कहा कि समाज में जिस तरह से अंधविश्वास व्याप्त है। जैसे महाराष्ट्र में कानून बना वैसे देश में कानून बनना चाहिए। बाबा के चलते सैकड़ों लोगों की जान गई। बाबा फरार है, बाबा अभी तक पकड़ा नहीं गया है। उत्तर प्रदेश के शासन को सीरियस लेना चाहिए। इस तरह के ढोकसलावादी और अंधविश्वास का जो लोग बढ़ावा दे रहे हैं, उनको कानून बनाकर अंदर कर देना चाहिए।

यह भी पढ़े : चिराग का लालू पर तंज, कहा- पिछले 5 साल में तैयारी नहीं कर पाए, अब करेंगे

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Share with family and friends: