28.8 C
Jharkhand
Monday, September 25, 2023

Greivance Redressal

spot_img

मुख्यमंत्री पर अगर कोई आरोप है, तो उसे फेस करना चाहिए ना कि इधर-उधर दौड़ लगाना चाहिए- देव शरण भगत

रांचीः आजसू का 29 सितबंर से होगा केंद्रीय महाधिवेशन. कार्यक्रम 01 अक्टूबर तक चलेगा. यह जानकारी आजसू के मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता देव शरण भगत ने प्रेस वार्ता के माध्यम से दी. इस बीच देव शरण भगत ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बयान देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पर अगर कोई आरोप है तो उसे फेस करना चाहिए ना कि इधर-उधर दौड़ लगाना चाहिए. आखिर में उनको ED के सामने हाजिर होना ही पड़ेगा. वहीं कुड़मी समाज को ST में शामिल करने को लेकर राज्य और केंद्र सरकार सकारात्मक निर्णय लेने की बात कही.

वहीं केंद्रीय महाधिवेशन पर जानकारी देते हुए देव शरण भगत ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन मोरहबादी मैदान होगा. यह कार्यक्रम राज्य की चुनौतियों पर आधारित होगा. उन्होंने बताया कि सभी विधानसभा क्षेत्र में प्रभारी नियुक्त किया जा रहा है. महाधिवेशन की चर्चाओं में कोई भी व्यक्ति शामिल हो सकता है. महाधिवेशन में शामिल होने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है.

देव शरण भगत ने कहा कि महाधिवेशन बुद्धिजीवी, कारोबारी, शिक्षक सभी लोग शामिल हो सकते हैं. आम राय को एक राय में बदलने की लिए एक मंच है. राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर के लोग इस चर्चा में शामिल होंगे. सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा. सभी दल के लोग इसमें आमंत्रित किए जाएंगे. झारखंड में जो राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों को आमंत्रित किया जाएगा.

 

Related Articles

Stay Connected

87,000FansLike
947FollowersFollow
260FollowersFollow
125,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles