24.6 C
Jharkhand
Tuesday, October 3, 2023

Greivance Redressal

spot_img

नीलेश यादव के निधन पर रविशंकर प्रसाद ने जताया शोक, कहा- हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दिलवाए पटना पुलिस

टना : पटना साहिब सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व मुखिया एवं पार्षद पति नीलेश मुखिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा की यह मेरे लिए अत्यंत ही पीड़ादायक खबर है। ज्ञात है पिछले माह में पूर्व मुखिया नीलेश यादव के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था और बहुत ही नाजुक स्थिति में पटना के रूबन अस्पताल और बाद में पिछले 10 दिन से एम्स दिल्ली में इलाज चल रहा था। प्रसाद स्वयं इस दौरान लगातार डॉक्टरों के संपर्क में थे।

प्रसाद ने बताया कि डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की और स्वयं सांसद ने पटना और दिल्ली के अस्पताल में देखा था की सभी डॉक्टर बहुत ही सेवा भाव से उनके इलाज में लगे हुए थे। लेकिन गोलियों की बौछार इतनी गंभीर थी कि डॉक्टर के तमाम कोशिश के बाद भी एम्स दिल्ली में उनका निधन हो गया। निलेश मुखिया सिर्फ पूर्व मुखिया नही थे बल्कि बहुत ही लोकप्रिय समाजसेवी थे। गरीबों की मदद करना, सहयोग करना और हर वर्ग को सम्मान देना उनका संकल्प था। उनकी पत्नी सुचित्रा सिंह दो बार की पार्षद है।

रविशंकर प्रसाद ने उन्हें अपनी संवेदना दी। मौत की खबर मिलने के बाद प्रसाद ने पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात कर के कहा की पटना पुलिस इस हत्या के मामले को गंभीरता से कार्यवाही करे। सिर्फ गोली चलाने वाले को नहीं बल्कि एक समाजसेवी और जनप्रतिनिधि के हत्या के षड्यंत्र को रचने वाले को भी जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें इस कुकृत्य के लिए सजा दिलवाने का कार्य करे। पिछले कुछ महीनो में पटना महानगर में अपराधिक घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है जो बहुत ही पीड़ादायक और चिंताजनक है। प्रशासन इस पर कड़ी कार्यवाही करे। रविशंकर प्रसाद ने पटना पुलिस से ऐसी अपेक्षा की।

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

87,000FansLike
947FollowersFollow
260FollowersFollow
125,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles