Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार ने रचा इतिहास, जड़ा शतक

श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार ने रचा इतिहास, जड़ा शतक

0 minutes, 0 seconds Read

टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव का यह तीसरा शतक

राजकोट : टी 20 सीरीज के तीसरे व अंतिम मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शतक जड़ इतिहास रच दिया है. सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 112 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान उन्होंने सात चौके और 9 गगनचुंबी छक्के उड़ाए. सूर्यकुमार यादव का टी 20 मैच में यह तीसरा शतक है. सातवें नंबर पर उतरे अक्षर पटेल ने भी सूर्यकुमार का खूब साथ दिया. अक्षर पटेल ने 9 गेंदों पर चार चौके की मदद से 21 रनों की पारी खेली. श्रीलंका के खिलाफ भारत ने पांच विकेट पर 228 रन बनाये.

श्रीलंका: भारत ने जीता टॉस

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. ईशान किशन एक रन बनाकर पवेलियन लौट गये. शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने 49 रनों की साझेदारी कर भारत को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया.

शुभमन गिल ने बनाए 46 रन

16 गेंदों पर 35 रन बनाकर राहुल त्रिपाठी आउट हुए, लेकिन उनके आउट होने से श्रीलंका की परेशानी कम होने के बजाय बढ़ गयी. क्योंकि क्रिज पर आए गए सूर्यकुमार यादव. जिन्होंने मैदान के चारो ओर स्ट्रोक्स लगाए. छोटी बॉउंड्री का फायदा उठाते हुए सूर्या ने 9 छक्के जड़े इसके अलावा उनके बल्ले से सात चौका भी निकला. उन्होंने 51 गेंदों पर 112 रनों की अजेय पारी खेली. शुभमन गिल ने भी 36 गेंदों पर 46 रन बनाए. वहीं हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा कुछ खास नहीं कर सके. दोनों ने 4-4 रन बनाये.

Similar Posts