Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

सुधाकर के बयान पर बोले सुशील मोदी- लालू प्रसाद के इशारों पर नीतीश का हो रहा अपमान

सुधाकर के बयान पर बोले सुशील मोदी- लालू प्रसाद के इशारों पर नीतीश का हो रहा अपमान

0 minutes, 0 seconds Read

देश यात्रा के लिए सीएम नीतीश खरीद रहे हैं 350 करोड़ के हेलीकॉप्टर और जहाज

पटना : सुधाकर के बयान- बिहार में बजट सत्र के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश की यात्रा पर निकलेंगे. इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा.

उन्होंने कहा कि 350 करोड़ का हवाई जहाज इसीलिए तो खरीदा जा रहा है, ताकि वह देश की यात्रा कर सके. जो राज्य गरीब है, जो राज्य विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रहा है, और कह रहा है कि हमारे राजस्व की स्थिति खराब है.

उस राज्य के मुख्यमंत्री 350 करोड़ के हेलीकॉप्टर और जहाज खरीद रहे हैं. यह खरीददारी इसी यात्रा की तैयारी के लिए है. बता दें कि अभी नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं.

सुधाकर सिंह पर राजद ने क्यों नहीं की कोई कार्रवाई- सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने सुधाकर सिंह को लेकर कहा कि बिहार के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने एक बार भी उनके बयान को गलत नहीं बताया है. मतलब साफ है कि लालू प्रसाद के इशारों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेइज्जत किया जा रहा है. अभी तक सुधाकर सिंह पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ बीजेपी के तरफ से आज तक इस तरीके का कोई बयान नहीं दिया गया है. यह साफ है कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था, लेकिन वह वादाखिलाफी कर रहे हैं. इसलिए नीतीश कुमार को बेइज्जत किया जा रहा है.

सुधाकर के बयान: लाठीचार्ज मामले पर ललन सिंह के बयान पर सुशील मोदी ने घेरा

बीएसएससी के छात्रों के ऊपर लाठीचार्ज को लेकर ललन सिंह ने कहा कि यह तो देश के हर एक जगह पर होता है यह कोई बड़ी बात नहीं है. इस पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अभ्यर्थियों के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा इस तरीके का बयान देना ऐसा हो गया जैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जो शराब पिएगा वह मरेगा. सरकार को चाहिए की छात्रों को बुलाकर उनके समस्याओं का समाधान करना चाहिए, ना की लाठी मारना चाहिए.

रिपोर्ट: राजीव कमल

Similar Posts