Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

सुशासन के राज में कौन कर रहा शासन, नीतीश सरकार पर जमकर बरसे नड्डा

सुशासन के राज में कौन कर रहा शासन ? नीतीश सरकार पर जमकर बरसे नड्डा

0 minutes, 0 seconds Read

मुजफ्फरपुर : सुशासन के राज- वैशाली लोकसभा क्षेत्र के पारू हाईस्कूल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि बिहार में सुशासन के राज में कौन शासन कर रहा है. बता दें कि पटना लौटने से पहले सोनपुर स्थित हरिहर नाथ मंदिर जाएंगे जहां वे पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद दिल्ली रवाना होने से पहले शाम को बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

दरभंगा एम्स के लिए बहुत मुश्किल से मिली जमीन

जेपी नड्डा ने कहा कि अगर ऊपर से लक्ष्मी मिले और नीचे जंगलराज रहे तो सारी लक्ष्मी भ्रष्टाचार की भेंट जायेंगी. अगर हम मदद कर भी दे और नीचे जंगलराज हो तो क्या होगा भ्रष्टाचार होगा. भ्रष्टाचार के साथ-साथ विकास में गतिरोध होगा. दरभंगा में एम्स को लेकर नड्डा ने कहा कि मैंने नीतीश कुमार से कई बार बात की दरभंगा में एम्स के लिए जमीन उपलब्ध करवाये, बहुत मुश्किल से जमीन मिली है.

बीजेपी के ही लोग बिहार का विकास कर सकते हैं. बिहार की जनता के जनादेश का निरादर किया है. बिहार की जनता को धोखा दिया है. इनको जवाब दिया जाना बहुत जरूरी हो गया है. इसलिए प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जायेगा.

सुशासन के राज: बिहार में तेजस्वी की सरकार बनी तो फिर आ जायेगी जंगलराज

जेपी नड्डा ने कहा कि हम यहां सत्ता भोगने नहीं आये थे. हम कुर्सी पर बैठने नहीं आये थे. हम बिहार की जनता की सेवा करने आये हैं. हम बिहार की तकदीर और तस्वीर बदलने आये हैं. हम बिहार को विकास की ओर ले जाने आये हैं. उन्होंने कहा कि क्या कारण था पटना का एम्स बहुत ही बुरी हालत में था.

जब बीजेपी के साथ सरकार बनी तो कैसे उसकी तकदीर और तस्वीर बदल गयी. मैं कहना चाहता हूं कि अगर बिहार में तेजस्वी की सरकार आ गई तो यहां फिर से जंगलराज आ जायेगी. लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिहार को विकास के पथ पर बीजेपी ही ले जायेगी.

मोदी सरकार ने गरीबों के लिए कई काम किये

2.5 करोड़ लोगों को बिजली पहुंचायी गई. मेरा बचपन पटना में बिता है. पहले लोग डिभरी, लालटेन जलाते थे. लोगों की रात कैसे बितती थी ये मैं जानता हूं. इन सभी कमियों को मोदी सरकार ने दूर किया. विपक्ष के नेताओं ने गरीबी नहीं देखी है. आयुष्मान भारत से 10 करोड़ परिवारों को लाभ मिला है. गरीब लोगों को गंभीर बिमारी से लड़ने के लिए पांच लाख रुपए का कवच दिया गया. वो भी हर साल के लिए. बिहार में भी कई योजनाओं पर मोदी सरकार काम कर रही है.

सुशासन के राज: महिला सशक्तीकरण पर सरकार ने किये कई काम

ब्रिटेन ने 200 साल तक राज किया, आज भारत ने ब्रिटेन को पछाड़कर दुनिया के 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था वाली देश बन गई है. पहले 95 प्रतिशत मोबाइल बाहरी देशों से आता था अब 97 प्रतिशत मोबाइल भारत में ही बनती है. ये सब पीएम मोदी के नेतृत्व में हुआ है. मोदी सरकार ने महिला सशक्तीकरण पर काम किया. आज 11 करोड़ महिलाओं को उज्वला योजना के माध्यम से गैस सिलेंडर मिला.

Similar Posts