देश में रेप की घटना पर नहीं लग रही लगाम, अब बेंगलुरु में कॉलेज छात्रा से बलात्कार

रेप

Desk. देश में रेप की घटना नहीं रुक रही है। अब बेंगलुरु में 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार लिफ्ट देने के नाम पर छात्रा के साथ बलात्कार किया गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

बेंगलुरु में कॉलेज छात्रा से रेप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक कॉलेज की छात्रा एक मिलन समारोह के बाद घर लौट रही थी। उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली थी, जो उसे निर्धारित स्थान पर ले जाने के बजाय एक सुनसान स्थान पर लेकर चला गया। जिस व्यक्ति से उसने ‘लिफ्ट’ ली थी, उसने उस पर आपराधिक हमला किया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार का मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता एचएसआर लेआउट में होसुर सर्विस रोड के पास एक ट्रक के पीछे पायी गयी, जो केवल एक लाल जैकेट से ढकी हुई थी। उसका आपातकालीन संदेश और स्थान मिलने के बाद उसके दोस्तों ने उसे ढूंढा। इसके बाद दोस्तों ने पीड़िता को नजदीकी अस्पताल ले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसीपी रमन गुप्ता ने कहा कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। आगे की जानकारी उसके मेडिकल परीक्षण के बाद मिल सकेगी। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है।

Share with family and friends: