प्रशांत ने तेजस्वी व नीतीश पर किया तीखा, बोले- ज्ञान व बुद्ध की धरती पर हमने अनपढ़ों को बना रखा है अपना नेता

प्रशांत ने तेजस्वी व नीतीश पर किया तीखा, बोले- ज्ञान व बुद्ध की धरती पर हमने अनपढ़ों को बना रखा है अपना नेता

भोजपुर : जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर आज दो सितंबर को एकदिवसीय दौरे पर भोजपुर जिले के मुख्यालय आरा पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में लोगों ने भव्य तरीके से ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। सबसे पहले प्रशांत ने आरा के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता की जिसमें उन्होंने तेजस्वी यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी पांच मिनट भी समाजवाद पर बोल नहीं सकते। यदि वह 10 दिन ट्यूशन कर लें फिर भी कैमरे पर नहीं बता सकते की समाजवाद क्या है? बिहार का यह दुर्भाग्य है की पिछले 30 वर्षो से उनको नेता बनाए रखा है जिनको न तो भाषा का ज्ञान है और न ही विषय की कोई समझ है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि उन्हें ही आप ज़मीनी नेता बताते हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार इंजिनियर है तो हमने यह मान लिया की वहीं सबसे ज्यादा समझदार व्यक्ति है पूरे बिहार में पर यह सच नहीं है। जहां बुद्ध-महावीर पैदा हुए, वहां हर गांव में नीतीश कुमार से ज्यादा पढ़े लिखे और समझदार लोग रहते हैं इसलिए जरुरत है की हमें गांव-गांव से समझदार व्यक्ति को ढूंढ कर उन्हें राजनीति में आने का मौका देना चाहिए।

यह भी देखें :

प्रेसवार्ता के बाद प्रशांत किशोर के दिनचर्या का विवरण इस प्रकार है। वह ग्रीन हेवन रिसॉर्ट में जन सुराज के संस्थापक सदस्यों के साथ बैठक करेंगे जिसमें जिले के विभिन्न मुद्दों पर उनसे चर्चा करेंगे। उसके बाद प्रशांत पीरो प्रखंड में जनता से मिल कर उनकी समस्यों से रूबरू होंगे और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए अपने सुझाव देंगे। रात्रि में वह आरा के प्रबुद्ध और बुद्धिजीवियों के साथ विचार विमर्श करेंगे।

यह भी पढ़े : प्रशांत ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- कोसी में आपके 500 बच्चे बह गए फिर भी उन्हीं को दिया वोट

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Share with family and friends: