ट्रेन में रांची की छात्रा के साथ छेड़छाड़

ट्रेन में रांची की छात्रा के साथ छेड़छाड़

रांची: रांची के मौलाना आज़ाद कॉलेज की एक छात्रा ने ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है, जिसके कारण उसे डर के कारण अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। यह घटना 22 जुलाई को हुई, जब नरकोपी की रहने वाली छात्रा अपनी कक्षाओं के बाद लोहरदगा मेमू ट्रेन से घर जा रही थी।

रांची के रेलवे पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार, छात्रा को ट्रेन में यात्रा के दौरान लड़कों के एक समूह द्वारा परेशान किया गया। कथित तौर पर लड़कों ने अनुचित टिप्पणियाँ कीं और शारीरिक छेड़छाड़ की, जिसमें से एक ने उस से कहा वह उसे अपना लेगा, इसके बाद लड़को ने उसके साथ लगातर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा जब घर पहुंची तो इसकी जानकारी अपने माता पिता को दी।

छात्रा ने अपनी सुरक्षा के लिए गहरी चिंता और डर व्यक्त करते हुए कहा कि इस दर्दनाक अनुभव के कारण उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया है।

छात्रा ने मांग करते हुए कहा है कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने और ट्रेन से यात्रा करने वाले अन्य छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किया जाए।

रेलवे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और छात्र की शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस गवाहों को बुला रही है और ऐसी कोई भी अतिरिक्त जानकारी मांग रही है जो जिम्मेदार लोगों को पकड़ने में मदद कर सके।

 

Share with family and friends: