जमीनी विवाद में हुई थी Property Dealer मुकेश की हत्या, पुलिस ने मुख्य अभियुक्त…

Property Dealer

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रॉपर्टी डीलर मुकेश कुमार पांडेय हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी नूर खान उर्फ़ मुन्ना खान को सीतामढ़ी से गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 9 आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गरहा थाना क्षेत्र के पटियासा के समीप 28 जुलाई को हथौड़ी थानाक्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर मुकेश कुमार पांडेय की जमीनी विवाद में अपराधियों ने हत्या कर दी थी।

मामले में उन्होंने बताया कि मुन्ना खान ने अपने सहयोगी के साथ उनका अपहरण कर लिया था और 30 जुलाई को उनका शव दरभंगा के अलीनगर से बरामद की गई। इस बीच पुलिस अपहरण की जानकारी मिलने के बाद टीम गठित कर छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने अपनी अनुसंधान में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया और अब मुख्य आरोपी नूर खान उर्फ़ मुन्ना खान को एक अन्य सहयोगी के साथ भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार मुन्ना खान ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को जानकारी दी कि पटियासा के एक जमीन के विवाद में उसने अपने सहयोगियों के साथ पहले मुकेश का अपहरण किया और फिर हत्या कर अलीनगर में फेंक दिया।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos 

यह भी पढ़ें-     Crime की योजना बना रहे एक अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट

Property Dealer Property Dealer Property Dealer

Property Dealer

Share with family and friends: