आहार में डूबने से 2 बच्चों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

आहार में डूबने से 2 बच्चों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा : प्रखंड के बुधवारा पंचायत अंतर्गत रटनी गांव में बुधवार को शौच कर पानी छुने के दरमियान पैर फिसलने से तीन बच्चे आहार में डूब गया। जिसमें दो बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गई। एक बच्चे को काफी प्रयास के बाद बचाया गया। मृतक बच्चे की पहचान रटनी गांव निवासी मोहम्मद इरफान खान का 10 वर्षीय पुत्र अदनान खान और अरमान खान के 10 वर्षीय पुत्र हसन खान के रूप में किया गया। जबकि सुरक्षित बच्चे की पहचान अरमान खान के 10 वर्षीय पुत्र अली खान के रूप में किया गया है।

मृतक बच्चे के पिता अरमान खान ने बताया कि मेरे दो पुत्र हसन खान और अली खान के अलावे घर के बगल के इरफान खान के पुत्र अदनान खान तीनों शौच करने आहार के पास पाथर पुल पर गया था। पानी छूने के दरमियान तीनों का पैर फिसल गया।जिसमें तीनों बच्चे डूब गया। आहार के बगल में खेत का जुताई कर रहे किसान कलीम खान और मुन्ना मांझी चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़ पड़ा। काफी प्रयास के बाद अली खान को बचा लिया गया जबकि दो बच्चे डूबने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से घंटों देर के बाद दोनों को निकाला गया। शव निकालने के उपरांत गांव में कोहराम मच गया।दोनों के परिजन छाती पीट पीट का रोने लगी। हमार राजवा किधर चल गइले।

यह भी देखें :

ग्रामीणों ने बताया कि तीनों बच्चा एक साथ वर्ग तीन में पढ़ाई करता था। तीनों में गहरा दोस्ती था लेकिन आज दो की मौत होने से तीसरा बच्चा काफी दुखी है। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी नक्सल थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल एस आई ललन कुमार दलबल के साथ पहुंचा और जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। एसआई लाल कुमार ने बताया कि आहार में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई। एक को बचा लिया गया। दोनों मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़े : मनचले युवकों ने एक युवक को मारपीट कर किया घायल

अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share with family and friends: