Breaking : झारखंड में आदिवासी-मूलवासियों का विकास बीजेपी ही कर सकती है-बाबूलाल मरांडी…

Breaking : झारखंड में आदिवासी-मूलवासियों का विकास बीजेपी ही कर सकती है-बाबूलाल मरांडी...

Breaking 

Ranchi : लोबिन हेंब्रम के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बोल रहे हैं, बोरियों से विधायक रहे लॉबिन हेंब्रम आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किए हैं। लोबिन हेंब्रम सीता सोरेन और चंपई सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा से ही अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। झारखंड के प्रति जिनको दर्द है तो फिर उनके अंदर वह तड़प होगी की कैसे झारखंड को हम बेहतर कर सके।

Breaking : सही समय पर इन नेताओं ने बीजेपी को पहचाना

उसकी राह की तलाश में शुरू कर देते हैं और आज मुझे खुशी हो रहा है इन लोगों का स्वागत करने में… इन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को पहचाना कि भारतीय जनता पार्टी वास्तविक में भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि आदिवासी की हितेषी है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आते ही ढाई साल के अंदर झारखंड अलग राज्य बन गया है।

ये भी पढ़ें- Breaking : बीजेपी का दामन थामते ही लोबिन का बड़ा बयान-यह सरकार बाहर के लोगों का वोट बैंक बनाना चाहती है और…

आदिवासियों को अगर कोई जगह दिया है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है। देश के सर्वोच्च पद पर आदिवासी महिला को वो संथाली समूह से झारखंड में वह राज्यपाल भी रही है। द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर आदिवासियों को सम्मानित किया है। झारखंड में अगर आदिवासी मूलवासियों का विकास होना है तो वह भारतीय जनता पार्टी के हाथों ही होना है। मधु कोड़ा हमारे पुराने साथी है उनकी धर्मपत्नी ने पहले ही बीजेपी का दामन थाम लिया था।

 

Share with family and friends: