इस दिन आएगा JSSC CGL परीक्षा का एडमिट कार्ड, जाने तारीख

इस दिन आएगा JSSC CGL परीक्षा का एडमिट कार्ड, जाने तारीख

Ranchi : JSSC CGL ने परीक्षा को लेकर परीक्षा की तिथि की घोषणा कर दी है। इसी महीने में 21 और 22 सितंबर को JSSC CGL की परीक्षा होने वाली है। इसको लेकर विभाग की ओर से सारी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। विभाग के तरफ से अभ्यर्थियों के मोबाइल नंबर और ईमेल पर मैसेज भेजकर परीक्षा की तारीख और परीक्षा सेंटर जिले के बारे में जानकारी जा रही है।

ये भी पढ़ें- Ranchi में यहां डायन बिसाही की शक में महिला को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट और… 

हालांकि अभी परीक्षा सेंटर के बारे में जानकारी नहीं दी जा रही है। मैसेज में अभ्यर्थियों से 17 सितंबर से एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। 17 सितंबर को ही अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र के बारे में जानकारी दी जाएगी। अभी फिलहाल परीक्षा की तारीख और जिला सेंटर के बारे में जानकारियां दी जा रही है।

दूसरी बार ली जा रही है JSSC CGL की परीक्षा 

बता दें कि पिछले साल ही JSSC की ओर से संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (CGL) के लिए नॉटिफिकेशन निकाला गया था। जिसके बाद इस साल के शुरुआत जनवरी महीने में परीक्षा का आयोजन भी किया गया था पर पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। परीक्षा रद्द होने के बाद यह दूसरा मौका है जब परीक्षा का आयोजन फिर से किया जा रहा है। JSSC ने इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

Share with family and friends: