अखिलेश यादव पर CM Yogi का हमला, बोले – ..तो ये कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे

अयोध्या के मिल्कीपुर मेें सीएम योगी आदित्यनाथ

डिजीटल डेस्क : अखिलेश यादव पर CM Yogi का हमला, बोले – ..तो ये कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे। अयोध्या के मिल्कीपुर के कार्यक्रम में CM Yogi आदित्यनाथ के निशाने पर मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव रहे।

हालांकि, अपने भाषण में CM Yogi ने कहीं भी अखिलेश यादव के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन सपा और सपा मुखिया के बहाने निशाने पर अखिलेश यादव ही रहे। CM Yogi ने कहा कि – ‘जब इनका सारा चिट्ठा सामने आएगा ना, तब ये कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे‘।

CM Yogi बोले – सपाइयों का था 64 हजार हेक्टेयर जमीन पर अवैध कब्जा

इसी क्रम में बिना अखिलेश यादव का नाम लिए उनके शासनकाल का CM Yogi आदित्यनाथ ने खूब जमकर उल्लेख किया। तरह-तरह के कारनामे संकेतों में गिनाए।

CM Yogi बोले – ‘अयोध्या के बारे में ये क्या चर्चा करेंगे। और एक-एक करके इनके काले कारनामों को निकालना प्रारंभ कर देंगे और जब इनका सारा चिट्ठा सामने आएगा ना, तब ये कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे।

जो भदरसा में इन्होंने किया था। कैसे वहां पर इन्होंने जमीनों पर कब्जा किया हुआ था। ये जो 64 हजार हेक्टेयर जमीन इनके अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई है। आज जमीनों पर कब्जे हट चुके हैं।

हमारी डबल इंजन सरकार 2017 में बनने के बाद एंटी भू माफिया टॉस्क फोर्स बनाया। समाजवादी पार्टी के गुंडों – भू माफिया ने जो जमीनें कब्जा की थीं, 64 हजार हेक्टेयर जमीन को इनके कब्जे से मुक्त कराया’।

CM Yogi : जब गुर्गे से जमीन मुक्त कराएंगे तो उसका सरगना परेशान होगा ही

CM Yogi आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, – ‘जब गुर्गा से जमीन मुक्त कराएंगे तो सरगना को तो परेशानी होगी ही होगी। सरगना इसीलिए आज बार-बार बोलता है कि जमीन घोटाला हुआ है। मैं उनको बताना चाहता हूं कि अयोध्या में जमीन घोटाला नहीं हुआ है, 1700 करोड़ रुपये अकेले अयोध्या में जमीन का मुआवजा बांटा गया है।

जी हां, 1700 करोड़ रुपये केवल अयोध्या के अंदर हमारी सरकार ने किसानों को मुआवजा बांटा है। एक भी व्यक्ति कहीं पे ये नहीं कह सकता कि जमीन पे कोई घोटाला हुआ है।

अयोध्या में विकास क्यों हो रहा है, ये ही परेशानी उनकी है। अयोध्या के विकास के बारे में देखें। जिस अयोध्या को इन्होंने बिजली से वंचित किया था, जिस अयोध्या को इन्होंने विकास से वंचित किया था, आज उस अयोध्या में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपयों के परियोजनाओं की सौगात दी है, 30 हजार करोड़ रुपयों की।

इतना विकास कांग्रेस के 60 साल के कार्यकाल में भी नहीं हुआ। इतना विकास समाजवादी पार्टी की 4 बार के सरकार के राज में कभी नहीं हुआ। जितना विकास अकेले डबल इंजन की भाजपा सरकार ने मात्र 7 वर्ष के अंदर किया है।

6461 दुकानों का भी पुनर्वास किया गया। किसी को दुकान दी गई, किसी को कंपनसेशन दिया गया, किसी को एफएआर में छूट देकर के जमीन पर पीछे की साइड पर दुकान करने का परमिशन दिया गया व नक्शा पास करवाया गया’।

अयोध्या के मिल्कीपुर मेें सीएम योगी आदित्यनाथ
अयोध्या के मिल्कीपुर मेें सीएम योगी आदित्यनाथ

CM Yogi का तीखा तंज – सपा के दरिंदे कुत्ते की पूंछ की तरह, सीधे नहीं हो सकते

CM Yogi यहीं नहीं रुके। उन्होंने सपा और उसके मुखिया पर हमला जारी रखा। CM Yogi ने कहा कि, – ‘अगर समाजवादी पार्टी का सही चेहरा देखना हो तो इनका सही चेहरा वही है तो भदरसा में समाजवादी पार्टी के नेता मुईन खान ने किया है। ये भी समाजवादी पार्टी का नेता है।

कन्नौज में इनका एक नवाब सिंह यादव है। उसने भी एक बेटी के साथ इसी प्रकार का व्यवहार किया है, इसी प्रकार का कृत्य किया है।

अभी आप देख रहे होंगे कि भदोही में भी इनके एक विधायक का कारनामा। हरदोई में भी एक अधिवक्ता की हत्या समाजवादी पार्टी के ही पूर्व जिलाध्यक्ष के द्वारा की गई।

एक बालिका के साथ अलीगढ़ में, मऊ के अंदर भी इन्हीं का नेता इस प्रकार की दरिंदगी में शामिल पाया गया। इनके एक पूर्व विधायक द्वारा कानपुर में भी इसी प्रकार के कृत्य किए जाते थे। ये देशद्रोही तत्वों को अपने यहां प्रश्रय देते हैं।

जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही ये समाजवादी पार्टी के दरिंदे बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, वे भी ठीक नहीं हो सकते। इनको कानून के दायरे में लाकर ही कानून का शिकंजा कसना होगा। हमारी सरकार वही काम कर रही है उनके साथ, जिसके ये पात्र हैं’।

Share with family and friends: