29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

PMCH अस्पताल में बच्चा चोर सक्रिय, 12 दिन का नवजात बच्चे की चोरी

पटना : बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल पीएमसीएच में ने इन दिनों बच्चा चोर सक्रिय है। नवजात शिशु का जन्म 12 दिन पहले हुआ था। महिला प्रस्तुति विभाग के आईसीयू में इलाजरत है और बच्चे की देखभाल नानी कर रही थी। अचानक मंगलवार की सुबह एक महिला के द्वारा उस नवजात बच्चों को चुरा लिया गया। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद मच प्रबंधन के द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गई। जिसमें साफतौर से शातिर महिला चोर बच्चों को ले जाते दिखाई दी।

वहीं इसकी जानकारी मिलते ही पटना पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई है। वहीं इलाज रात महिला वैशाली के महुआ की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं पीएमसीएच में बच्चा चोरी का यह कोई नया मामला नहीं है। कई बार ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी है। हालांकि पुलिस ने लगभग चार वर्ष पहले पीएमसीएच से बच्चा चोरी मामले में नोएडा से दंपति को गिरफ्तार किया था।

वहीं बच्चा चोरी करने वाली महिला को भी फिर बहुत थाने की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। पिछले कुछ दिन पहले ही पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र से भी हरिद्वार के चित्रकूट के रहने वाले पति-पत्नी से तीन महीने के बच्चे को चुरा लिया गया। पति पत्नी यहां रहकर जड़ी बूटी बेचने का काम करते है। पुलिस उसकी भी जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े : NEET परीक्षा में धांधली को लेकर पटना पुलिस ने कई इलाकों में की छापेमारी

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

चंदन कुमार तिवारी की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles