44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

Giridih : सैंकड़ों लोगों ने थामा JBKSS का दामन, जयराम महतो को…

Giridih : गिरिडीह लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार सह JBKSS के सुप्रीमो युवा नेता जयराम महतो पर आस्था जताते हुए डुमरी प्रखंड के परसाबेड़ा मुखिया मो हसीमुद्दीन के नेतृत्व में क्षेत्र के दर्जनों अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने जेबीकेएसएस का दामन थामा।

इस बाबत शनिवार की रात जामताड़ा स्थित JBKSS कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें झामुमो, आजसू एवं एआईएमआईएम को छोड़ दर्जनों लोगों ने जेबीकेएसएस का दामन थामा। कार्यक्रम का संचालन JBKSS के केन्द्रीय उपाध्यक्ष शेख साहिद ने युवाओं को पूरे उत्साह के साथ अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए कहा।

21 मई को और भी कई लोग थामेंगे दामन

शाहीद ने बताया कि 21 मई को दूसरे पार्टी को छोड़ सैंकड़ों की संख्या में लोग JBKSS का दामन थामेंगे। मौके पर प्रधान महासचिव फरजान खान, केंद्रीय महामंत्री सद्दाम हुसैन मुनाजीर अंसारी, हैदर अली अंसारी ने अन्य पार्टी छोड़ कर आये लोगों का माला पहना कर स्वागत किया।

मुखिया के नेतृत्व में जिन लोगों ने जेबीकेएसएस की सदस्यता ग्रहण किया है उसमें खांकीकला के मोहम्मद सदाम,मंसूर अंसारी, कौशर अंसारी,जमील अंसारी,अतहर अंसारी,इजहार अंसारी, तौशीफ अंसारी, इसराफिल अंसारी, तहज़ीब अंसारी लक्ष्मणटुंडा के सफीरूद्दीन अंसारी,आसीन अंसारी आहरडीह के जफर अंसारी चीनो के कुरबान अंसारी,रफाकत अंसारी,निसारूद्दीन अंसारी,मोदी अंसारी सेवाटांड़ के राजू महतो इसरी के मकबूल अंसारी गट्टीगढ़हा के जमाल अंसारी शामिल है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles