30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

गोपालगंज पुलिस ने HARDCORE NAXAL को दबोचा, हथियार और चरस बरामद

गोपालगंज: गोपालगंज पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन कर हार्डकोर नक्सली समीर डांगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली के पास से एक देसी कट्टा, 1 किलो 28 ग्राम चरस और चोरी की एक बाईक बरामद की है। पुलिस ने करवाई नगर थाना के हरखुआ गांव में की। गिरफ्तार समीर डांगी गया का रहने वाला है। इसके ऊपर औरंगाबाद और गया जिले में नक्सली हमला करने के अलावा आतंकवादी ग​तिविधियों के दो मामले दर्ज है।

सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ ढाला के पास चरस की खरीद-बिक्री किया जा रहा है।सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर समीर डागी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, 1 किलो 28 ग्राम चरस और चोरी की एक बाईक बरामद किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि थावे के फुलगुनी पंचायत के मुखिया मो कुरैश की हत्या कांड का शूटर समीर डांगी है। यह सीवान और गोपालगंज में रहकर अपराधिक घटना अंजाम दे रहा था। इस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को लंबे समय से इंतजार था। बता दें कि पिछले साल 2023 में 09 फरवरी को अपराधियों ने फुलगुनी पंचायत के मुखिया मोहम्मद कुरैश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसडीपीओ ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी से अपराध में कमी आएगी।

गोपालगंज से सुशील श्रीवास्तव की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

शांतिपूर्ण VOTING को लेकर मधेपुरा पुलिस ने निकाला फ्लैगमार्च

HARDCORE NAXAL HARDCORE NAXAL HARDCORE NAXAL

HARDCORE NAXAL

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles