29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

HEMANTA BISWA SHARMA : जो राम मंदिर को टच करने की कोशिश करेगा…

झारखंड में 13 मई से चुनाव शुरु होने वाले हैं. चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेजी से किया जा रहा है. आज असम के मुख्यमंत्री HEMANTA BISWA SHARMA झारखंड पहुंचे. सीएम ने पीसी कर मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा कि झारखंड़ में जबरदस्त डेमोग्राफी चेंज हो रहा है, यहां असम वाला ट्रीटमेंट देना होगा.

कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि  कांग्रेस आगे जाकर नगर निगम का चुनाव ही लड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद से अधिक सीट मिल रही है. भाजपा ने राम मंदिर ,सीएए, 370 सभी वादे पूरे किए हैं. अगले 5 साल में देश में यूसीसी लागू होगा कांग्रेस ने क्या किया देश के लिए क्या किया.

22Scope News

भाजपा सरकार में गरीबों का घर बना है. 30 करोड़ भारतवासियों को हेल्थ एंश्योरेंस मिला है. झारखंड में डबल इंजन सरकार लाइए. कांग्रेस के अंदर भारत विरोधी सोच है इनकी सरकार में झारखंड में मंत्री के नौकर के घर से पैसा मिल रहा है. ईडी नहीं होता तो 30 करोड़ कहां से निकालते हैं.

राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि जो राम मंदिर को टच करने का कोशिश करेगा, जेल जाएगा. राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट की इजाजत से बना है,इसके खिलाफ जाना सुप्रीम कोर्ट की अवमानना करना होगा.  भारत हिंदू राष्ट्र हमेशा से है.

Nana Patole के राम मंदिर वाले बयान पर Hemanta Biswa Sar

HEMANTA BISWA SHARMA HEMANTA BISWA SHARMA 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles