Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

चार और शहरों में Jio की 5G सर्विस लॉन्च

चार और शहरों में Jio की 5G सर्विस लॉन्च

0 minutes, 3 seconds Read

अब 72 शहरों में पहुंचा जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क

मुंबई : Jio की 5G- जियो दिसंबर 2023 के अंत तक भारत के हर शहर, हर कस्बे में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इन शहरों में जियो यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा.

Jio की 5G: इन चार शहरों में हुआ लॉन्च

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपनी हाई स्पीड इंटरनेट 5जी सर्विस Jio True 5G का तेजी से विस्तार कर रही है. रिलायंस जियो ने चार और शहरों, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में अपना ट्रू 5जी नेटवर्क लॉन्च कर दिया है. ग्वालियर, जबलपुर और लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला जियो एकमात्र ऑपरेटर है.

कंपनी ने अब तक देश के करीब 72 शहरों में 5जी सर्विस को रोलआउट कर दिया है. इन शहरों में जियो यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा और इन शहरों के जियो यूजर्स को छह जनवरी से बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड और अनलिमिटेड डाटा मिलेगा.

विकास की असीम संभावनाएं पैदा करेगा Jio

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा, “हमें चार और शहरों को जियो ट्रू 5जी नेटवर्क में जोड़ कर बेहद खुशी हो रही है. मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और पंजाब में जियो यूजर्स का पसंदीदा ऑपरेटर और टेक्नोलॉजी ब्रांड है. जियो ट्रू 5जी पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में राज्य के लोगों के लिए विकास की असीम संभावनाएं पैदा करेगा.

Jio की 5G: भारत के हर शहर में ट्रू 5जी सेवाओं को लॉन्च करने की तैयारी

इन क्षेत्रों को डिजिटाइज करने के हमारे प्रयासों को निरंतर समर्थन देने के लिए हम राज्य सरकारों और प्रशासन टीमों के आभारी हैं.” रिलायंस जियो दिसंबर 2023 के अंत तक भारत के हर शहर, हर कस्बे में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.

Similar Posts