35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

‘लोकसभा चुनाव में NDA का हो चुका है सफाया’

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अभी थोड़ी पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार लोकसभा चुनाव में एनडीए का सफाया हो चुका है। तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए का सफाई हो चुका है और यह लोग बिल्कुल घबराहट में है और अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

22Scope News

कर्नाटक के जीडीएस के संसद के यौन उत्पीड़न मामले में उन्होंने कहा कि समझ लीजिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं। जिनके लिए मंच शेयर करते हैं और जिनके लिए वोट मांगते हैं। वह आज 2000 से ज्यादा महिलाओं के यौन शोषण मामले में फरार हो गया लेकिन प्रधानमंत्री या भारतीय जनता पार्टी कुछ नहीं बोलता है। उनसे पूछा गया कि धर्म के नाम पर आरक्षण की बात करके प्रधानमंत्री एक नया शगुफा छोड़ा है। उन्होंने कहा कि बिल्कुल गलत बात है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा मुसलमान से अपील करना कि अगर हमें वोट नहीं देंगे तो 2005 के पूर्व की स्थिति होगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि उन पर मैं कुछ नहीं बोल सकता हूं उनकी क्या स्थिति हो गई है। यह तो डराने धमकाने वाली बात है। मैं इतना ही कर सकता हूं कि एनडीए का सफाया हो चुका है, एनडीए के लोग घबराहट में हैं।

अमित शाह पर बरसे तेजस्वी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ब्यान की हमारी सरकार बनेगी तो परिवारवाद को खत्म करेंगे। इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि ये बयान हास्यास्पद है। पहली तो उनकी सरकार आ नहीं रही है। दूसरा वो पहले अपने घर से परिवारवाद को खत्म करें। हमने लिस्ट गिनाया था। अपने अलायंस से परिवारवाद को खत्म करे। असल में इनका दिमाग खराब हो गया है और ये लोग हार रहे हैं।

अमित शाह के द्वारा ये सवाल करने की इनके गठबंधन का प्रधानमंत्री कौन होगा। क्या छह छह महीने के लिए पीएम बनेंगे। इसपर तेजस्वी ने कहा कि आखिर इन लोगों ने हार मान ली ये मान गए की हमारी सरकार बन रही है। वहीं तेजस्वी ने देवगौड़ा के बेटे के मामले पर सरकार और प्रधानमंत्री पर बरसते हुए कहा कि ढाई हजार बहनों के साथ गलत करने वाला कौन इनके पार्टी के नेता जर्मनी भाग गया। जिनके लिए ये प्रचार कर रहे थे। बलात्कारियों को भगाओ और बलात्कारियों को बचाव वाला नारा हो गया। अमित शाह और प्रधानमंत्री क्यों नहीं जवाब देते हैं।

यह भी पढ़े : तेजस्वी-सहनी की धुंआधार चुनाव प्रचार

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अभिषेक गुप्ता की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles