38.7 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

NAUBATPUR में फायरिंग कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

नौबतपुर: नौबतपुर थाना क्षेत्र के चकियापर स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास फायरिंग करते हुए एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड पिस्तौल, नगद रुपया और एक बाइक भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी हीरारतन का 32 वर्ष से पुत्र दिलीप कुमार उर्फ बउआनंद यादव के रूप में की गई।

नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी को गुप्त सूचना मिली थी कि थानाक्षेत्र के चकियापर स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास कुछ अपराधी फायरिंग कर रहे हैं जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देखने के बाद दो अपराधी भागने लगे जिसमें एक अपराधी को बाइक के साथ पुलिस ने पकड़ा। पुलिस की तलाशी में दिलीप कुमार के कमर से एक पिस्टल, जिंदा कारतूस और पॉकेट से 13000 नगद रुपया बरामद किया गया।

साथ ही पुलिस ने मौके से अपाचे बाइक भी जप्त किया है। इस संबंध में फुलवारी डीएसपी टू दीपक कुमार ने बताया कि नौबतपुर थाना की पुलिस को सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चकियापर विद्यालय के पास से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जो फायरिंग कर रहा था। मौके से एक पिस्टल, जिंदा कारतूस और 13 हजार नगद रुपए और एक बाइक को जब्त किया गया है। हालांकि एक अन्य अपराधी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

पटना से अवनीश कुमार की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- TEJASHWI ने पूछा सवाल, ‘कीचड़ में खिले कमल से क्या मोबाइल चार्ज होगा?’

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

NAUBATPUR NAUBATPUR NAUBATPUR

NAUBATPUR

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles