35.1 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

सीएए पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, आज अगर बंगाल में भाजपा जीत गई होती तो….

जब CAA आया था, बंगाल में जाकर हमने अपना गर्दन फंसाया था, लालू-नीतीश तेजस्वी कोई नहीं गया था कंधा लगाने, आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते: प्रशांत किशोर

पटना: जन सुराज के प्रशांत किशोर जब से बिहार की पदयात्रा पर निकले हैं तब से लगातार राज्य और केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। या यूं कहें कि प्रशांत किशोर हर राजनितिक दल पर हमलावर बने हुए हैं। प्रशांत किशोर जनता के बीच हमेशा ये कहते हुए सुने जाते हैं कि आज तक आपने जिन्हे वोट दिया और सदन में भेजा उन्होंने आपका नहीं बल्कि अपना विकास किया। देश में सीएए लागू होने के बाद प्रशांत किशोर ने बड़ा बयान दिया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जम हमला किया।

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को थोड़ी बहुत भी राजनीति की समझ है तो मैं एक बात साफ करना चाहता हूं कि बिहार में नीतीश कुमार गठबंधन बना कर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं। 2015 में लोगों ने इन्हें वोट दिया था लेकिन ये 2017 में लोगों को ठग कर भाग निकले। ये दुबारा लोगों को ठग कर भागेंगे।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जब सीएए और एनआरसी आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू, नीतीश या तेजस्वी गए थे? कोई नहीं गए थे, हम गए थे कंधा लगाने और अपनी गर्दन फंसाई। आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है। अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही आप लिखकर रख लीजिए। पूरी ताकत भाजपा ने बंगाल में लगा दी पर फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिए। आप जिनके साथ 30 साल से हैं आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles