34.3 C
Jharkhand
Friday, June 21, 2024

Live TV

सुप्रियो भट्टाचार्य का दावा-BJP इस चुनाव में अपनी आखिरी सांस की लड़ाई लड़ रही है…

रांचीः झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि BJP इस चुनाव में अपनी आखिरी सांस की लड़ाई लड़ रही है। राजधानी रांची के हरमू रोड स्थित झारखंड मुक्ति मोर्चा के कैंप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि देशभर में छठे चरण और झारखंड में तीसरे चरण का चुनाव होना।

ये भी पढ़ें-Deoghar : हमारी सरकार के आते ही 30 लाख नौकरियां देंगे-मल्लिकार्जुन खरगे 

उन्होंने कहा कि पहली बार मतदाता बिना किसी के प्रभाव में आए अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। भाजपा पार्टी प्रथम चरण से ही पिछड़ते नजर आई और जो भाषा उनकी ओर से प्रयोग किया गया। धर्म के नाम पर सम्प्रदाय के नाम पर, अब जब उन्हें एक बड़ा वर्ग निष्कासित करने लगा तो धर्म से नीचे उतर कर जाति समूह में बदल गई।

जयंत सिन्हा को भाजपा ने निशाना बनाया

उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधियों को टिकट से वंचित किया गया। जिसके बाद उनकी नाराजगी देखने को मिली। कायस्थ समूह को भी अपमानित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि जयंत सिन्हा को भाजपा ने निशाना बनाया क्योंकि उन्हें पता है कि भाजपा चुनाव हार रही है।

22Scope News

ये भी पढ़ें-Dhanbad : दो घर से लाखों की चोरी, जेवरात समेत… 

राज सिन्हा को भी राजनीतिक मोहरा बनाया गया ताकि उनपर ठीकरा फोड़ा जा सके और ये लोग सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का नारा लगाते हैं। उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर भी जमकर निशाना साधा और उनपर चुनाव आयोग से शिकायत भी की है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="22scope" twitter="22scopenews" youtube="channel/UCek3LlIFd8fXxErGNwpBdLQ" style="style3 td-social-colored" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_4" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="22scopenews" header_color="#ff0008" manual_count_facebook="115555" manual_count_twitter="314" manual_count_youtube="187000" manual_count_instagram="10900"]
- Advertisement -

Latest Articles