Giridih : घर से लाखों की चोरी, ऐसे दिया घटना को अंजाम…

Giridih

Giridih : गिरिडीह के बगोदर विधानसभा क्षेत्र के सरिया प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जहां गुरुवार की रात सरिया के चौधरीडीह में एक घर से डेढ़ लाख की चोरी हुई है। वहीं शुक्रवार की रात स्टेशन रोड स्थित एक फ्लैट से चोरों ने 1 लाख नगदी समेत लगभग 5 लाख मूल्य के जेवरात व कपड़ों की चोरी कर उड़नछू हो गए।

बगल के कमरे में सोए हुए थे मकान मालिक

इस बारे में पीड़ित सरयू प्रसाद सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात हम अपने परिवार के साथ खाना खाकर सामने के कमरे में सो गये थे। जब शनिवार की सुबह उठने के बाद नहा धोकर पूजा करने के लिए पीछे के कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि उक्त कमरे का पिछला दरवाजा खुला हुआ है और कमरे में रखे गोदरेज का लॉक टूटा हुआ था।

ये भी पढ़ें- Breaking : कल शाम 7 बजे होगी बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक, ये होंगे शामिल… 

हमने जब पूरे सामान की जाँच की तो पाया कि गोदरेज में रखे 1 लाख रुपये नगदी व 5 लाख मूल्य के सोने व चांदी के जेवरात तथा दो ट्रॉली में रखे 2 लाख के कीमती कपड़े समेत कुल 8 लाख की सम्पत्ति की चोरी अज्ञात चोरों ने कर ली। घटना की सूचना सरिया थाना को दी गयी। सूचना पाकर सरिया थाना के एएसआई भरत सिंह दलबल के साथ वहां पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसे लेकर सरिया थाना में आवेदन दिया गया है।

Share with family and friends: