Bihar Jharkhand News

सहरसा में एक ही दिन में तीन लोगों को गोलियों से भूना

Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp


SAHARSA: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सहरसा में अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. एक ही दिन में पुलिस के बेटे सहित तीन लोगों को अपराधियों ने गोलियों से भूना . जिनका इलाज शहर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

गोलियों से गड़गड़ाहट से थर्राया सहरसा, एक ही दिन में तीन लोगों को गोलियों से भूना

पहला मामला मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के सिसई में सिपाही धनिकलाल यादव के पुत्र गुगु कुमार को अपराधियों ने रात तीन बजे गोली मारी जिसे आनन-फानन में निजी क्लिनिक में लाया गया जिसका ईलाज जारी है.

वहीं दूसरी तरफ सदर थाना क्षेत्र के ही रिफ्यूजी कॉलोनी में सनोज यादव नामक युवक को कनपटी में गोली मारी गई. सनोज का ईलाज भी निजी नर्सिंंग होम में चल रहा है. सनोज यादव शहर में जमीन खरीद बिक्री के कारोबार में शामिल था और उसे कनपटी में अपराधियों ने तीन गोली मारी. हालांकि ईलाज में मौजूद डॉक्टरों की मानें तो स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जबकि तीसरी घटना शहर रहमान चौक की बताई जा रही है जहां विश्वजीत कुमार नामक युवक को भी अपराधियों ने गोली मारी. घायल विश्वजीत कुमार का भी ईलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.


गोलियों से भूना: सोमवार को भी अपराधियों ने एक युवक को मारी थी गोली


वहीं सोमवार को भी सदर थाना क्षेत्र के ही दिघीया गाँव में अपराधियों ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी थी. यह घटना उसी तरह हुआ, जब वर्ष 2012 में 30 अगस्त को अपराधियों ने ब्रजेश यादव नामक युवक को बैजनाथपुर ओपी के रामपुर गांव में घर घुसकर गोली मार दी थी. गोलीबारी की इस घटना से लोग दहशत में हैं. जबकि घटना के बाद शहर में आक्रोशित लोगों द्वारा विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है.
वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी एजाज हाफिज मणी ने बताया कि गोली की घटना घटी है. विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

रिपोर्ट: राजीव झा

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter