32.2 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

MOKAMA में तीन वर्षीय बच्चा की मौत, लोगों ने ये आरोप लगा किया हंगामा

पटना: मोकामा नगर परिषद क्षेत्र में एक तीन वर्षीय बच्चा की मौत के बाद ग्रामीणों ने जम कर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है बच्चे की मौत पूर्व विधायक अनंत सिंह के काफिला के गाड़ी से टक्कर लगने से हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर हंगामा किया। हालांकि बच्चे का शव नाला से बरामद हुआ लेकिन बच्चा नाला में कैसे गिरा यह किसी को नहीं पता है लेकिन स्थानीय ग्रामीण का कहना है कि जनसंपर्क के लिए आये अनंत सिंह के काफिला की गाड़ी से किसी तरह बच्चे को ठोकर लग गया जिससे वह नाला में गिर गया।

हालाँकि इस दौरान किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी और बच्चा की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने के प्रयास में जुट गई लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। फिर बाद में जब मामले की सूचना पूर्व विधायक अनंत सिंह ने को मिली तो अनंत सिंह मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया और मामला को शांत करवाया। मामला मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के पचमहला की है जहां एक तीन वर्षीय बच्चा की मौत नाला में डूबने से हो गई।

लोगों का आरोप है कि जनसम्पर्क के लिए आये अनंत सिंह के काफिले के किसी गाड़ी से बच्चे को टक्कर लग गई जिससे वह नाला में गिर गया। बच्चे पर किसी की नजर नहीं गयी और वह डूब गया। बाद में जब परिजनों ने बच्चे को खोजना शुरू किया तो नाला से शव बरामद हुआ। हालाँकि पूर्व विधायक अनंत सिंह के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय लोग शांत हो गए और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पटना से अभिषेक की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

संजय झा का मोदी को समर्थन, कहा- शहजादे के बारे में ठीक ही कह रहे हैं प्रधानमंत्री

MOKAMA MOKAMA MOKAMA

MOKAMA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles