33.7 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

अंबा प्रसाद और उनके परिवार को लेकर ये क्या बोल गए आदित्य साहू

रांचीः भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू ने आज बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आदित्य साहू ने आज प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर अम्बा प्रसाद सहित राज्य के सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी, पोषक एवं संरक्षक भी है।

कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चाहे सोनिया गांधी जी हों या राहुल गांधी सभी आज जमानत पर है। सबके खिलाफ भ्रष्टाचार और घोटालों के गंभीर आरोप हैं। राज्य में भी कांग्रेस पार्टी का यही हाल है, चाहे झारखंड आंदोलन को खरीदने का हो या हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनाकर राज्य के जल, जंगल, जमीन, खान खनिज, नौकरी, सब को लूटने और लुटवाने का, सभी में कांग्रेस पार्टी का साथ है।

ये भी पढ़ लें-7 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, JMM को…. 

आगे उन्होंने कहा कि आज राज्य में खनिज, बालू, जमीन की लूट, ईडी की कारवाई में उजागर हुआ है। आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में हैं। कांग्रेस पार्टी और झामुमो, राजद इनके भ्रष्टाचार के समर्थन में खड़े हैं। क्योंकि ये सभी आपस में भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

ना खायेंगे, ना खाने देंगे

आज जब कांग्रेस के विधायक अम्बा प्रसाद के यहां ईडी की छापेमारी हुई तो बचाव में अंबा प्रसाद अनर्गल बयानबाजी कर रही हैं। सोते जागते राज्य के सत्ताधारी दलों को भाजपा का भय सता रहा है और होना स्वाभाविक है क्योंकि मोदी जी ने स्पष्ट कहा है कि ना खायेंगे, ना खाने देंगे।

ये भी पढ़ लें-हैवी ब्लास्टिंग से परेशान लोगों ने उठाया ये बड़ा कदम, और जो हुआ…… 

आज पूरे देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई तेज हुई है तो भ्रष्टाचारी बिलबिला रहे हैं। अंबा प्रसाद के घर कल ईडी की छापेमारी हुई तो उनको भाजपा ही याद आने लगी। उन्हें अपना और अपने परिवार का रिकॉर्ड याद करना चाहिए कि कैसे बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र पिछले 15 वर्षों से आतंक, जमीन लूट, भ्रष्टाचार का पर्याय बना हुआ है।

पुलिस प्रशासन भी इनके सामने नतमस्तक हैं

उन्होंने प्रदेश कार्यालय में प्रोजेक्टर पर एक वीडियो में दिखाया है कि कैसे पलानी, पतरातू के कयूम अंसारी और निजाम अंसारी की जमीन लूटी गई। आगे आदित्य साहू ने कहा कि दबंगई का आलम यह है कि पुलिस प्रशासन भी इनके सामने नतमस्तक हैं।

ये भी पढ़ लें-जमशेदपुर में लगी भीषण आग….. 

पुलिस जब अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त करती है तो इनके समर्थक थाना से ट्रैक्टर को जबरदस्ती छुड़ा ले जाते हैं। पूरा क्षेत्र और झारखंड जानता है कि इनके माता, पिता से लेकर अंबा प्रसाद तक कैसे क्षेत्र में आतंक के पर्याय बने हुए हैं। क्षेत्र में एनटीपीसी,कोयला बालू ,जमीन की लूट ही इनकी पहचान है।

अंबा प्रसाद बचने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रही है

जहां तक भाजपा को इनसे लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाने के लिए संपर्क की बात है तो इस बात को अम्बा प्रसाद प्रमाणित करें कि कब किसने इस संबंध में बात की। ये तो स्वयं पिछले दिनों यशवंत सिन्हा जी से मिल कर चुनाव की चर्चा कर रही थी, जिसकी तस्वीर मीडिया में छपी थी।

जहां तक RSS का सवाल है तो उन्हें जानना चाहिए कि RSS एक राष्ट्रवादी सांस्कृतिक संगठन है। अंबा जी ईडी की कार्रवाई पर पर्दा डालने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles