तालाब में समा गई 4 जिन्दगियां, डूबने से 4 मासूम बच्चों की मौत

गोड्डाः जिले में उस वक्त कोहराम मच गया जब एक ही परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। यह पूरा घटना ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के माल मंडरो गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आमिर अंसारी घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब के पास अहले सुबह तीनों बच्चे खेल रहे थे।

पैर फिसलने से डूबे तीनों बच्चे

इसी बीच तालाब में पांव फिसलने से तीनों बच्चे गिर गये और डूबने से उसकी मौत हो गई। तीन बच्चे तालाब में डूबने की ग्रामीणों को जानकारी मिलते हैी आनन-फानन में तालाब से बाहर निकल कर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर मिला नवजात बच्ची का शव, आसपास में अफरा-तफरी है माहौल

मृतकों में 6 और 4 साल का बच्चे और 3 साल की एक लड़की शामिल है। जानकारी के मुताबिक, तीनों मृतक मासूम एक ही परिवार से है। घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरगंगटी थाना प्रभारी रफीक आलम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

5 साल का मासूम बच्चा बांध में डूबा

दूसरी घटना मेहरमा प्रखंड क्षेत्र के धनकुड़िया गांव का है जहां 5 वर्षीय मासूम बच्चे की बांध में डूबने से मौत हो गई या पूरा घटना बलबड्डा थाना क्षेत्र के घनकुडिया गांव का है।

ये भी देखें- 1932के आधार पर स्थानीयनीति के बिल को एकबार फिर से भेजा जाएगा राजभवन इसको लेकर अभ्यर्थियों में उत्साह

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सुबह बच्चा खेलने के लिए बांध पर गया था जहां पैर फिसलने से बच्चा बांध में चला गया और उसकी मौत हो गई घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है

Share with family and friends: