रूट डायवर्ट से दूसरी सड़कों पर बढ़ा लोड, दिनभर जाम की स्थिति

रांची: रातू रोड फ्लाईओवर निर्माण को लेकर ट्रैफिक में किए गए बदलाव का असर शनिवार को शहर के अन्य प्रमुख मार्गों पर दिखा।

दुर्गा मंदिर चौक से जस्टिस शाहदेव चौक होते हुए एटीआई मोड़ से रणधीर वर्मा चौक के रास्ते जाकिर हुसैन पार्क तक वाहनों की कतार लगी रही।

न्यू मार्केट चौक से बाएं होते हुए राजभवन मोड़ से जस्टिस शाहदेव चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर भी रह-रहकर जाम की स्थिति बनती रही।

रातू रोड से ट्रैफिक रूट डायवर्ट होने के कारण हरमू रोड पर भी दिनभर वाहनों का लोड बढ़ा रहा। हालांकि, ट्रैफिक जवान लगातार जाम में फंसे लोगों को गंतव्य की ओर जाने के लिए आगे बढ़ाते रहे।

शाम 5 बजे मालूम हो कि रातू रोड फ्लाइओवर निर्माण कार्य को लेकर के बाद एक घंटे के लिए अचानक वाहनों का लोड काफी ज्यादा बढ़ गया, जिससे थोड़ी देर के लिए रातू ह से रोड और हरमू रोड में पूरी तरह से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

30 दिनों तक ट्रैफिक रूट बदला गया है। रातू रोड चौक से जाकिर हुसैन पार्क की ओर जाने पर पाबंदी है। पिस्का मोड़ से जाकिर हुसैन पार्क तक जाने वाले ऑटो व ई-रिक्शा को दुर्गा मंदिर चौक से जस्टिस शाहदेव चौक होते हुए एटीआई मोड़ सेरणधीर वर्मा चौक के रास्ते गंतव्य तक पहुंचने की व्यवस्था की गई है।

वहीं, कार-बाइक समेत अन्य वाहन सवार न्यू मार्केट चौक से बाएं होते हुए राजभवन मोड़ से जस्टिस शाहदेव चौक की ओर परिचालन कर सकेंगे।

Share with family and friends: