हथियारबंद अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के पुत्र की गोली मारकर की हत्या

हथियारबंद अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के पुत्र की गोली मारकर की हत्या

आरा : बिहार में अपराधियों का बोलबाला जारी है। आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव स्थित चिमनी भट्ठा के समीप सोमवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव वार्ड नंबर-13 निवासी रमई राम सह सदर प्रखंड की प्रमुख जय कुमारी का 25 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार है।

युवक की प्रेमिका के घर पर हत्या

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ले में सोमवार की रात घर एक युवक की प्रेमिका के घर पर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं मृतक के परिजन द्वारा प्रेमिका व की मां पर फांसी लगा कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मृतक टाउन थाना क्षेत्र के काजी टोला मोहल्ला निवासी मो. नौशाद का 22 वर्षीय पुत्र मो. शदाब है।

युवक की प्रेमिका के घर पर हत्या

यह भी पढ़े : खेत में धारदार हथियार से युवक की हत्या, शव बरामद

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

नेहा गुप्ता की रिपोर्ट

Share with family and friends: