सीएम केजरीवाल के आवास में स्वाति मालीवाल से हुई थी बदसलूकी, AAP ने कबूला, कहा- एक्शन होगा

स्वाति मालीवाल

दिल्ली. खबर राजधानी दिल्ली से है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में आम आदमी पार्टी की सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी पर आज आम आदमी पार्टी ने बयान जारी किया है। पार्टी ने बताया है कि घटना निंदनीय है। इसका सीएम केजरीवाल ने भी संज्ञान लिया है। इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सीएम आवास में स्वाति मालीवाल से बदसलूकी

मामले में आज पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि स्वाति मालीवाल सीएम केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर आई थीं। वह सीएम आवास में सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान विभव कुमार ने उनके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने मामले का संज्ञान लिया है और वह उचित कार्रवाई करेंगे। साथ ही उन्होंने इस घटना को निंदनीय बताया।

बता दें कि कल ही दिल्ली के सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला सामने आया था। यह आरोप सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर लगा था। इसको लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था। हालांकि उस दौरान आम आदमी पार्टी ने इस पर कोई प्रतिक्रियां नहीं दी थी। अब संजय सिंह ने इस मामले में पार्टी का पक्ष रखा है।

Share with family and friends: