तेजस्वी पर मंगल पांडे का तंज, कहा- 10 फीसदी सीट लाने में भी उनको आ गई आंधी

तेजस्वी पर मंगल पांडे का तंज, कहा- 10 फीसदी सीट लाने में भी उनको आ गई आंधी

पटना : बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने उनकी जन संवाद यात्रा को लेकर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि  लोकसभा के चुनाव में जनता ने बता दिया है तेजस्वी बाबू आपका भविष्य क्या है। बिहार की जनता की नजर में आपकी राजनीतिक ताकत क्या है वह तो बिहार की जनता ने वोट देकर बता दिया है। 10 फीसदी सीट लाने में भी उनको आंधी आ गई।चार सीट जीतने में उनका परिवार उनकी पार्टी दिन-रात लगी रही।

मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बहुत बड़े-बड़े दावे उनके माता-पिता और उनके बहन के द्वारा किया जाता रहा। लेकिन परिणाम चार सीट का ही आया। जनता ने उनकी राजनीतिक हैसियत बता दिया। जनता ने यह भी बता दिया है कि बिहार के हित के लिए ना स्वीकार है। ना ही बिहार के लोगों के लिए काम करने वाले हैं। बिहार के जनता को आप पर कोई विश्वास और भरोसा नहीं है।तेजस्वी यादव रिजेक्ट माल है, उनकी पार्टी भी रिजेक्ट पार्टी है। जहां घूमना है घूमते रहिए।

यह भी देखें :

हर 6 साल पर सदस्यता अभियान चलता है – मंगल पांडे

बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकतांत्रिक पार्टी है जो संगठन को चलाती है। हर छह सालों पर सदस्यता अभियान चलता है। पंचायत से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक हमारे संगठन की संरचना है उसमें नए लोगों को जिम्मेवारी दी जाती है। तेजस्वी यादव की पार्टी में परिवार वाले को ही जिम्मेवारी दी जाती है।दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्य बनाकर जेपी नड्डा इसकी शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़े : मंत्री नितिन का तेजस्वी पर कटाक्ष, कहा- यात्रा का कोई अर्थ नहीं

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Share with family and friends: