केंद्र की मदद और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहा है विकास – अशोक चौधरी

केंद्र की मदद और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहा है विकास - अशोक चौधरी

पटना : बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी पटना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के बिहार आगमन और बिहार में केंद्र के निवेश पर कहा कि एनडीए की सरकार जब तीसरी बार बनी और उसके बाद हमलोग सरकार के साथ हैं। सीएम नीतीश कुमार का सिर्फ सरकार से एक डिमांड था कि बिहार के साथ इंजस्टिस नहीं हो। जो बाकी राज्यों को जिस तरीके से भारत सरकार मदद कर रही है उसी तरीके से बिहार को भी मदद मिलना चाहिए। हम जेपी नड्डा के और सरकार का समर्थन करते है और हमलोग स्वागत करते हैं। बाकी विभाग से भी हमें बाकी मदद मिला है। उम्मीद करते हैं कि यह पहला पेज है, दो-तीन फेज में और हमें पैसे मिलेंगे। जिससे बिहार को और तेजी से विकास का गति दे सके।

आज नीतीश कुमार के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि दो बार गलती हो चुकी है। राजद के साथ जाने का अब गलती नहीं करूंगा। इसके जवाब में अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी बोल चुके हैं। असेंबली में भी बोल चुके हैं। यह बात सत्य है कुछ लोग जबरदस्ती इस तरह का रयूमर उठाना चाहते हैं। राजद के साथ जाने का कहां सवाल है। आपलोग हेडलाइन के लिए इस तरह की खबरें चलाते हैं। इसलिए नीतीश कुमार को बार-बार क्लेरिटी देना पड़ता है। राजद के साथ जाने का कहां सवाल है।

यह भी देखें :

तेजस्वी नीतीश के मुलाकात पर अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी की पार्टी राजद टूटने वाली है। इसलिए विधायकों को रोकने के लिए वह कहते हैं। नीतीश कुमार इज पावर सेंटर। हमने कहा है कि टाइगर अभी जिंदा है। पूरे देश प्रदेश में एक नीतीश कुमार हैं। सब चाहते हैं कि हम नीतीश कुमार के साथ रहे और जंगलराज पर कब्जा रहे। हम पहले भी कह चुके हैं कि राजद के बहुत विधायक संपर्क में हैं। जो लोग आएगा उसका हम स्वागत करेंगे। तेजस्वी के यात्रा पर कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश पर कहा कि कल्चर बदलने के साथ स्वभाव को भी बदलना पड़ता है। वर्किंग स्टाइल बदलना होता है। खाली गमछा बदलने से थोड़े हो जाता है। मीडिया में खबर चल रही है कि अशोक चौधरी कांग्रेस के टच में है। इस सवाल पर तंज करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि हम इंटरनेशनल नेता हैं। हम बिल क्लिंटन से लेकर बिडेन के टच में है, सिर्फ कांग्रेस के टच में नहीं हम सबके टच में पुतिन से लेकर सबके।

यह भी पढ़े : CM नीतीश और नड्डा ने IGIMS ने नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान अस्पताल का किया उद्घाटन

चंदन कुमार तिवारी की रिपोर्ट

Share with family and friends: