44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

कदमा बाजार में भोलू को गोली मारने के बाद चापड़ से हत्या।

कदमा बाजार में भाजपा नेता के करीबी भोलू की चापड़ से हत्या,
6 दिन पहले जेल से छूटा था भोलू।

झारखंड के जमशेदपुर के कदमा बाजार स्तिथ रुई लाइन के पास, देसी सराब दुकान के सामने हनुमान मंदिर के पीछे आपसी रंजिश को लेकर आदित्यपुर राममड़ैया बस्ती निवासी भोलू कुम्हार को गोली मारने के बाद चापड़ से भी हमला किया गया।

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है, वहीं लोकसभा चुनाव के पहले ऐसी घटना से पूरे शहर में पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

भोलू भाजपा नेता गणेश महाली का करीबी था , 6 दिन पहले सराईकेला जेल से आर्म्स एक्ट में जमानत लेकर बहार निकला था, और गणेश महाली के लिए जमीन का कारोबार कर रहा था।

घटना गुरुबार को दिन के 3:20 बजे की है. घटना के तुरंत बाद भोलू को TMH लाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर मिलने पर TMH पहुंचे माँ , बेटा व बहन का रो -रोकर बुरा हाल था।

वही कदमा पुलिस को घटनास्थल पर बोतल व गिलास में शराब पड़ी हुई मिली। पुलिस ने आसपास का CCTV फुटेज खंगाला जिसके बाद कुछ संदिग्धों का चेहरा सामने आया है , जिनकी पहचान की जा रही है।

पुलिस जांच में भोलू की हत्या में बिक्की नंदी , बाबू दास और बिट्टू नंदी का नाम सामने आ रहा है।

घटना के वक़्त भोलू के साथ गोकुल प्रामाणिक व अन्य 3 लोग मौजूद थे, दोनों हमलाबर हत्या करने के बाद बाइक पर सवार होकर भाग गए।

घटनास्थल पर भोलू के साथ मौजूद गोकुल ने परिजनों को बताया की घटना के वक़्त वह पड़ोस की दुकान में गया था, शोरगुल होने के बाद पहुंचा। वही परिजन गोकुल की भूमिका को संदिग्ध मान रहे है। घटना के बाद से गोकुल प्रामाणिक फरार है और मोबाइल भी बंद है. इधर घटना के बाद आस पास के सभी दुकानें बंद हो गयी है।

बिक्की पर हमले के शक में मारा गया :

भोलू को गोकुल प्रामाणिक अपने साथ बुलाकर ले गया था, फिर कुछ देरी बाद बाइक से दो हमलावर आकर हत्या कर फरार हो गए।

भोलू के हत्या के बाद आदित्यपुर में गैंगवार की संभावना बढ़ गयी है। भोलू अपराधी सागर के अलावा कार्तिक मुंडा , संतोष थापा के साथ रहता था। सागर ने अपने साथियों के साथ आदित्यपुर में बर्चस्व बनाने के लिए 11 नवंबर 2021 को स्क्रैप कारोबारी बिक्की नंदी पर बम से हमला करवाया था।

भोलू का इस घटना में कोई संलिप्तता नहीं थी, लेकिन सागर के साथ रहने का अंजाम भोलू को भुगतना पड़ा , वही भोलू के साथ रहने वाला गोकुल प्रामाणिक अपराधी रामदास प्रामाणिक का भाई है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles