29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

AIMIM Leader Owaisi on Navneet Rana : ‘छोटे भाई को रोक रखा है, वरना…किसी के बाप की नहीं सुनता’

डिजीटल डेस्क : AIMIM Leader Owaisi on Navneet Rana – भाजपा की सांसद नवनीत रवि राणा के हैदराबाद में जाकर ’15 सेंकड’ वाले दिए गए बयान पर AIMIM Leader असदुद्दीन Owaisi का भड़का हुआ अंदाज अब सामने आ गया है। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi ने कहा कि छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है। उसे रोक रखा है वरना…एक बार अगर छोटा निकल गया तो मेरे सिवाय किसी के बाप की नहीं सुनता।

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi कह रहे हैं कि - 'मैंने छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत समझाकर रोक रखा है, छोड़ दूं क्या? छोटे-छोटे, तुमको मालूम ही क्या है कि छोटा क्या है। मेरा छोटा भाई तोप है, वो सालार का बेटा है। बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है। एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता सिवाय मेरे।
ओवैसी बंधु की फाइल फोटो
AIMIM Leader Owaisi भड़के, बोले – छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को छोड़ दूं क्या?’

हैदराबाद में भाजपा की सांसद नवनीत रवि राणा के ’15 सेंकड’ वाले बयान पर भड़के AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi ने कहा कि छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत समझाकर रोक रखा है, तुमको मालूम छोटा क्या है? तोप है वो, सालार का बेटा है। इस पूरे बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi कह रहे हैं कि – ‘मैंने छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत समझाकर रोक रखा है, छोड़ दूं क्या? छोटे-छोटे, तुमको मालूम ही क्या है कि छोटा क्या है। मेरा छोटा भाई तोप है, वो सालार का बेटा है।

बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है। एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता सिवाय मेरे।  मैंने रोक रखा है वरना जिस दिन कह दिया कि मियां मैं आराम करता हूं तुम संभाल लो तो…।’

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi ने आगे कहा, 'हम लोग अभी खाली टाइमिंग कर रहे हैं और सिंगल ले रहे हैं। टी-20 शुरू हो गया तो फिर तुम्हारा क्या होगा। 15 सेकंड-15 सेकंड कर रहे, मैं मुर्गी का बच्चा हूं क्या। बताओ न कि किधर आना है? अपने दिल्ली वाले पापा से पूछकर बताओ।
Navneet Rana and AIMIM Leader Owaisi
AIMIM Leader Owaisi बोले – मैं मुर्गी का बच्चा हूं क्या, बताओ न कि किधर आना है?’

AIMIM Leader Owaisi ने आगे कहा, ‘हम लोग अभी खाली टाइमिंग कर रहे हैं और सिंगल ले रहे हैं। टी-20 शुरू हो गया तो फिर तुम्हारा क्या होगा। 15 सेकंड-15 सेकंड कर रहे, मैं मुर्गी का बच्चा हूं क्या। बताओ न कि किधर आना है? अपने दिल्ली वाले पापा से पूछकर बताओ। बताओ न ऑफिस में आना है कि घर आना है।  छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी)  को समझाने वाला सिर्फ असदुद्दीन ओवैसी ही है वो किसी के बाप को नहीं सुनने वाला।’

पहले AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन Owaisi ने कहा था, ‘मैं मोदी जी से कहता हूं कि उन्हें 15 सेकेंड का समय दीजिए। आप क्या करेंगे? 15 सेकंड की बजाय एक घंटा ले लीजिए। हम भी देखना चाह रहे हैं कि क्या आपके अंदर कोई इंसानियत बची है। कौन डर रहा है? हम तैयार हैं। अगर कोई खुलेआम ऐसा कह रहा है तो ऐसा ही सही। प्रधानमंत्री आपके हैं, आरएसएस आपका है, सब कुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है? हमें बताएं कि हमें कहां आना है, हम वहां होंगे। जो करना है कर लेना।’

भाजपा सांसद नवनीत राणा ने बिना नाम लिए कहा था, 'छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो फिर हम दिखाते हैं, हम क्या करते हैं तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि छोटे भाईसाहब आपको तो 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें सिर्फ 15 सेंकड लगेंगे। 15 सेकंड के लिए अगर पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को यह पता भी नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और कहां गए।'
AIMIM Leader Owaisi

सांसद नवनीत रावण के बोल से तिलमिलाए हैं असदुद्दीन Owaisi

एक दिन पहले हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद नवनीत राणा ने AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन Owaisi और उनके भाई अकबरुद्दीन पर जमकर निशाना साधा था। भाजपा सांसद नवनीत राणा ने बिना नाम लिए कहा था, ‘छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो फिर हम दिखाते हैं, हम क्या करते हैं तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि छोटे भाईसाहब आपको तो 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें सिर्फ 15 सेंकड लगेंगे।

15 सेकंड के लिए अगर पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को यह पता भी नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और कहां गए।’ इसका एक वीडियो भी राणा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने इसमें दोनों ओवैसी बंधुओं को भी टैग किया था।

Click here to View our YouTbue Channel :  https://yoututbe.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles