22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

अमित शाह के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत तेज

PATNA: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पटना आगमन को लेकर बिहार में एक बार फिर सियासत गरमा गई है. सत्ताधारी दल आरजेडी और विपक्षी पार्टी बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. एक ओर जहां आरजेडी ने बीजेपी पर घबराने का आरोप लगाया है तो दूसरी ओर बीजेपी ने महागठबंधन पर अमित शाह के आगमन से डरने का आरोप लगाया.


अमित शाह का नाम सुनते ही महागठबंधन में दिखती है बेचैनीः बीजेपी

अमित शाह के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत तेज


बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि अमित शाह का नाम सुनते ही महागठबंधन के नेताओं में बेचैनी क्यों दिखने लगती है. उन्होंने कहा कि अमित शाह के नाम से आतंकवादी कांपते हैं, उग्रवादी कांपते हें, भंष्टाचारी कांपते हैं. महागठबंधन के लोग अमित शाह के आने से इसलिए कांपते हैं क्योंकि वे उन्हें संरक्षण देते हैं. ये पोषक हैं इसलिए अमित शाह के नाम से बेचैनी बढ़ जाती है.


बिहार में हार के डर से घबराई बीजेपीः आरजेडी

अमित शाह के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत तेज


इधर अमित शाह के 22 फरवरी के पटना दौरे पर आरजेडी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में सत्ता से अलग होने के बाद बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व घबरा गया है. इसलिए अमित शाह का पिछले छह महीने में ही तीसरी बार दौरा हो रहा है. आरजेडी प्रवक्ता राजद ने तंज कसते हुए कहा है कि जब से बीजेपी सरकार से बेदखल हुई है तबसे बीजेपी नेतृत्व का फोकस पूरी तरीके से बिहार पर हो गया है.

अमित शाह का बिहार में दौरा बढ़ गया है और जेपी नड्डा भी कुछ दिन पहले आए थे इससे कुछ होने वाला नहीं है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अगर पूरा बीजेपी भी बिहार आ जाए तो भी एक भी सीट नहीं निकाल सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के केंद्र नेतृत्व को 40 सीटों पर डर दिखने लगा है इसीलिए बेचौनी बढ़ती दिखाई दे रही है.

रिपोर्ट: राजीव कमल

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles