BJP ने पवन सिंह पर की कार्रवाई, पार्टी से बाहर निकाला

22Scope News

पटना: बड़ी खबर बिहार की राजनीतिक महकमे से है जहां भाजपा ने एक बड़ी कार्रवाई की है। बिहार भाजपा ने कार्रवाई करते हुए भोजपुरी अभिनेता और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

मामले में भाजपा प्रदेश मुख्यालय प्रभारी ने एक पत्र जारी करते हुए लिखा है कि पार्टी के द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं, जो कि दल विरोधी काम है। इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई साथ ही आपने पार्टी की अनुशासन के खिलाफ काम किया है। उक्त बातों को देखते हुए आपको पार्टी से निष्काषित किया जाता है।

22Scope News

बता दें कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भाजपा में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य थे और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह को भाजपा ने आसनसोल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था जिसके बाद पवन सिंह चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। उसके बाद पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की और निर्दलीय ही मैदान में कूद पड़े।

हालांकि भाजपा ने पवन सिंह से बातचीत कर नामांकन वापस लेने का दवाब भी लेकिन पवन सिंह पीछे हटने से साफ मना कर दिए। उसके बाद से लगातार कयास लगाया जा रहा था कि पार्टी पवन सिंह के खिलाफ कार्रवाई करेगी और अब पवन सिंह को पार्टी से निकाल दिया गया है।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

SITAMARHI में अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो को रौंदा, 3 की मौत 6 जख्मी

BJP BJP BJP

BJP