ढोंगी बाबा के खिलाफ भाजपा युवा प्रकोष्ठ का प्रदर्शन, कहा- 121 मौतें की गुनहगार कौन

ढोंगी बाबा के खिलाफ भाजपा युवा प्रकोष्ठ का प्रदर्शन, कहा- 121 मौतें की गुनहगार कौन

पटना : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में करीब 121 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग घायल बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नारायण साकार हरि की सभा में सत्संग का आयोजन किया गया था। करीब एक लाख से अधिक लोग इस कार्यक्रम में मौजूद थे। कहा जा रहा है कि बाबा यहां साप्ताहिक सभाएं आयोजित करते हैं, जिसमें काफी भीड़ उमड़ती है। सत्संग बीच में ही छोड़कर बाबा चले गए। उसी के बाद यहां भगदड़ मच गई जिसमें कई बेगुनाहों की जान चली गई। घटना के बाद से ही बाबा नारायण साकार हरि गायब बताये जा रहे हैं। बता दें कि पुलिस की कई टीम उन्हें ढूढ़ रही है।

इस घटना को लेकर देश सहित बिहार के लोग काफी दुखी और मर्माहित हैं। आज इस घटना को लेकर राजधानी पटना के कारगिल चौक पर भाजपा युवा प्रकोष्ठ की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भाजपा युवा प्रकोष्ठ प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा कुमार कल्लू के नेतृत्व में कई युवा भाजपा कार्यकर्ता पटना के कागरिल चौक पर विरोध प्रदर्शन करते दिखाई दिए। उत्तर प्रदेश के हाथरस में बाबा के सत्संग में हुई घटना को लेकर बाबा के तस्वीर पर कालिक पोत प्रदर्शन किया जा रहा है और मांग किया जा रहा है कि ऐसे बाबा को फांसी मिलनी चाहिए। पूरा देश में सत्संग कार्यक्रम पर रोक लगनी चाहिए।

भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स गोलंबर पर राहुल गांधी द्वारा संसद भवन में हिंदू समाज और सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया। इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश महामंत्री सीमांत शेखर ने बताया कि लोकतंत्र के मंदिर में बहुसंख्यक समाज के खिलाफ किए गए अपमानजनक टिप्पणी बेहद निंदनीय है। हिंदू समाज सर्वधर्म समभाव को मानती है परंतु कांग्रेस द्वारा लगातार हिंदू समाज के विरोध दिए जा रहे अपमानजनक टिप्पणी से हिंदू समाज बहुत आहत है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन्होंने समूचे देश के हिन्दू समाज का अपमान किया है। उनके वक्तव्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। यह केवल हिन्दू समाज का अपमान नहीं, तो समूचे भारत की संस्कृति और सनातन धर्म का भी अपमान है।हिंदू समाज के खिलाफ दिए गए अमर्यादित टिप्पणी के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवम सिंह ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर देश को बाँटने वाली कांग्रेस का निशाना शुरु से ही हिंदू धर्म रहा है। चुनाव के दौरान हिंदू होने का नाटक करने वाले राहुल की हिंदू विरोधी सच्चाई देश के सामने है। एक्सीडेंटल हिंदू’ राहुल गांधी को हिंदू होने पर शर्म है। मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए उनका सदन में यह कहना कि ‘हिंदू हिंसा करते हैं, झूठ बोलते हैं और नफरत फैलाते हैं’, ये शब्द देश के बहुसंख्यक हिन्दू समाज का अपमान है। इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश महामंत्री सीमांत शेखर, उपाध्यक्ष कुलभूषण, प्रवक्ता रामराज यादव,नवीनतम कुणाल, मीडिया प्रभारी शिवम सिंह, मनीष चौहान, सोशल मीडिया संयोजक सुमित शर्मा, कुंदन सिंह, गौतम यादव, सनी मिक्की, अमितेश झा, अमित पांडे, सुबोध सिन्हा, रवि केसरी और चंदन सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

यह भी पढ़े : यूपी के हादसे को CM Nitish ने बताया पीड़ादायक, व्यक्त किया दुःख

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

चंदन कुमार तिवारी की रिपोर्ट

Share with family and friends: