34.3 C
Jharkhand
Friday, June 21, 2024

Live TV

Election Strategy : कोलकाता में 28 मई को पीएम मोदी करेंगे रोड शो

कोलकाता : Election Strategyकोलकाता में 28 मई को पीएम मोदी अपने अहम चुनावी रणनीति के तहत रोड शो करेंगे। इसके लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। हाल ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रामकृष्ण मिशन, भारत सेवाश्रम और इस्कॉन को लेकर की गई विवादित टिप्पणियों के बाद पीएम मोदी के आक्रामक तेवरों के बाद उनका प्रस्तावित रोड शो काफी अहम माना जा रहा है। इसके लिए ममता बनर्जी के विवादित बोल केंद्र में रहे संत-मनीषियों से जुड़े स्थानों का चयन किया गया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रामकृष्ण मिशन, भारत सेवाश्रम और इस्कॉन को लेकर की गई विवादित टिप्पणियों के बाद पीएम मोदी के आक्रामक तेवरों के बाद उनका प्रस्तावित रोड शो काफी अहम माना जा रहा है।
फाइल फोटो

स्वामी विवेकानंद के आवास से शुरू होगा पीएम मोदी का रोड शो

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी का यह चुनावी रोड शो उत्तर कोलकाता में होगा। यहां हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए तापस रॉय भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में हैं। इस रोड शो के लिए पीएम की सुरक्षा के लिहाज से सारे पहलुओं की जांच के बाद इसके रूट को अंतिम रूप दिया गया है। यह रोड शो स्वामी विवेकानंद के मकान से शुरू होगा और श्यामबाजार पांचमाथा मोड़ पर नेताजी की प्रतिमा के पास संपन्न होगा।

श्यामबाजार पांचमाथा मोड़ पर नेताजी की प्रतिमा पर संपन्न होगा रोड शो

प्राप्त ब्योरे के मुताबिक, विवेकानंद रोड और विधान सरणी मोड़ के पास ही स्थित स्वामी विवेकानंद के मकान पर स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ यह रोड शो शुरू होगा। रास्ते में हदुआ पार्क और बेथून कॉलेज के बीच होकर यह रोड शो गुजरेगा लेकिन बगल वाले उस अभेदानंद मार्ग की ओर नहीं जाएगा जहां आरएसएस का राज्य मुख्यालय है। हाथीबगान होकर यह रोड शो श्यामबाजार के लिए आगे बढ़ेगा।

पीएम मोदी का यह चुनावी रोड शो उत्तर कोलकाता में होगा। यहां हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए तापस रॉय भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में हैं। इ
फाइल फोटो

पीएम मोदी का यह रोड शो 2.2 किमी लंबा होगा

रोड शो का रूट कुल करीब 2.2 किमी लंबा है। इतनी दूरी वाहन से आवाजाही में करीब 15 मिनट लगते हैं जबकि पीएम मोदी का प्रस्तावित रोड शो करीब डेढ़ घंटे का होगा। इसमें कोलकाता और आसपास से भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल होंगे। साथ पीएम मोदी के साथ वाले वाहनों पर पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजुमदार और राज्य के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के साथ तापस रॉय भी बतौर मुख्य चेहरे के रूप में होंगे।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="22scope" twitter="22scopenews" youtube="channel/UCek3LlIFd8fXxErGNwpBdLQ" style="style3 td-social-colored" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_4" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="22scopenews" header_color="#ff0008" manual_count_facebook="115555" manual_count_twitter="314" manual_count_youtube="187000" manual_count_instagram="10900"]
- Advertisement -

Latest Articles