34.3 C
Jharkhand
Friday, June 21, 2024

Live TV

Giridih : जिस फॉल में आए थे घूमने उसी में डूबकर दो युवकों की मौत…

Giridih – गिरिडीह के उसरी वाटरफॉल में डूबने से दो युवको की मौत हो गई। यह घटना गिरीडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगापुर की बताई जा रही है जहां नहाने आए दो युवक उसरी फॉल (वाटरफॉल) में नहाने के दौरान डूब गए। इस घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई।

ये भी पढे़ं-Giridih Crime : वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में डेटोनेटर और… 

जानकारी के मुताबिक मृत दोनों युवक देवघर के रहने वाले बताए जा रहे हैं जिनका नाम पवन कुमार और दीपक कुमार वर्मा बताया जा रहा है। इधर घटना के बाद इस घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

देवघर से फॉल घूमने आए थे युवक

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची और ग्रामीणों और गोताखोरों के सहयोग से दोनों युवकों के शव को फॉल से बाहर निकाला और सदर अस्पताल पहुंचाया। हालांकि इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढे़ं-Ranchi Crime : अफीम के सौदागर, सलाखों के पार, हुआ कुछ यूं… 

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को देवघर के कुछ युवक गिरिडीह-धनबाद मुख्य रोड पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगापुर के उसरी फॉल में घूमने आए थे। घूमने के दौरान कुछ युवक नहाने के लिए फॉल में उतरे जिसमें पवन और दीपक भी शामिल थे।

नहाने के क्रम में दोनों युवक गहरे पानी में चले गए

इसी दौरान नहाने के क्रम में दोनों युवक गहरे पानी में चले गए और बाहर नहीं निकल पाए। जिसके बाद वहां मौजूद युवको ने शोर मचाना शुरु किया जिसके बाद वहां लोगों को भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवकों की खोजबीन शुरु की गई पर सफलता हाथ नहीं लगी। अंत में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

12 वीं के छात्र थे दोनों युवक

पुलिस के आने के बाद काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों का शव फॉल से बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दोनों युवकों को फॉल से बाहर निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढे़ं-Ranchi : मतदान के लिए जाते वक्त पत्नी के मौत, फिर व्यक्ति ने किया ऐसा कि सब रह गए दंग… 

घटना के बाद दोनों युवक के साथ आए सोनू गुप्ता ने बताया कि पवन कुमार गुप्ता की 12वीं कक्षा का छात्र था जबकि दीपक कुमार वर्मा भी 12वीं का ही छात्र था। वे सभी 9 लोग देवघर के राम मंदिर झोसा गाढी से घूमने के लिए उसरी फॉल आए थे। इसी दौरान नहाने के क्रम में दोनों युवक डूब गए और दोनों की मौत हो गई। घनटा के बाद पुलिस जांच में जुट गई।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="22scope" twitter="22scopenews" youtube="channel/UCek3LlIFd8fXxErGNwpBdLQ" style="style3 td-social-colored" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_4" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="22scopenews" header_color="#ff0008" manual_count_facebook="115555" manual_count_twitter="314" manual_count_youtube="187000" manual_count_instagram="10900"]
- Advertisement -

Latest Articles