35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

रविशंकर प्रसाद के नामांकन से पहले पार्टी दफ्तर में NDA नेताओं का महाजुटान

पटना : लोकसभा चुनाव के बीच नामांकन का दौर जारी है। सातवें चरण के चुनाव के लिए नॉमिनेशन किया जा रहा है। बता दें कि सातवें चरण का चुनाव एक जून को होना है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद व पटना साहिब संसदीय सीट से एनडीए के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद आज यानी 10 मई को नामांकन करेंगे। इससे पहले बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एनडीए नेताओं का महाजुटान देखने को मिला।

आपको बता दें कि एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद नामांकन से पहले अपने घर में पूजा अर्चना की। इसके बाद वह बीजेपी कार्यालय पहुंचे। भाजपा कार्यालय में नामांकन सह सभा का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में विधानसभा के अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े, लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और मंत्री मंगल पांडे सहित एनडीए के तमाम नेता इस कार्यक्रम में मौजूद हैं।

विजय सिन्हा का मणिशंकर अय्यर पर निशाना

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। भारत को सम्मान करना चाहिए। कांग्रेस के लोग घबराए हुए हैं। भारत जब विश्व शक्तिमान बनना चाह रहा है तो यह लोग पूरी तरह से घबराए हुए हैं।

22Scope News

मानसिक तौर पर बीमार हो गए हैं कांग्रेस के नेता – सम्राट

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर कहा कि यह लोग मानसिक तौर पर बीमार हो गए हैं। चुनाव जीतने के लिए लोग प्रधानमंत्री को अति पिछड़ा के बेटा को गाली देने का काम कर रहे हैं। यह लोग नहीं चाहते हैं की अति पिछड़ा का बेटा प्रधानमंत्री बने।

22Scope News

यह भी पढ़े : पटना साहिब सीट से आज रविशंकर करेंगे नॉमिनेशन

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles