Hazaribagh : खून का रिश्ता हुआ तार-तार, बाप-भाई ही निकले हत्यारे…

Hazaribagh

Hazaribagh : कुरहा गांव निवासी कोचिंग संचालक राहुल कुमार और पत्नी पूजा यादव के अचानक गायब होने और परासी के शमशान घाट में जले दो अज्ञात शव की गुत्थी को इचाक पुलिस ने 8 दिन बाद सुलझा लिया है। एसपी अरविंद कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले राहुल के पिता ईश्वर मेहता और छोटे भाई बबलू मेहता समेत अन्य चार को पुलिस ने दबोच लिया है।

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak मामले में नया खुलासा, क्या Blue Dart कंपनी से जुड़े हैं तार !

पिता और छोटे भाई ने दी सुपारी किलर को सुपारी

पिता और छोटे भाई ने सुपारी किलर को सुपारी देकर राहुल और पूजा की हत्या करवाई। घटना को अंजाम देने के लिए सुपारी किलर आशीष पांडे से बबलू ने 6 लाख में डील किया था और दो लाख एडवांस में भी दिया गया था। 15 जून की रात्रि बबलू ने सभी अभियुक्तों को एक जगह बुलाकर मीटिंग किया और खाया पिया।

राहुल और पूजा की गर्दन रेतकर कर दी हत्या

उसके बाद बबलू ने कहा कि आज ही हम सभी को घटना का अंजाम दे देना है। उसके बाद सभी अभियुक्त मृतक राहुल के घर पहुंचकर एक साथ हमला कर दिया। राहुल की पत्नी पूजा यादव को आशीष पाण्डेय द्वारा हाथ पकड़ा गया एवं सोनु वर्मा के द्वारा गर्दन पर चाकु से हमला किया गया।

ये भी पढ़ें- Road Accident : Wrong साइड से आकर ट्रक ने बाइक सवार मिस्त्री को मारी टक्कर, स्थिति गंभीर…

हमले में पूजा यादव की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी एवं मृतक राहूल मेहता को बॉबी एवं विक्की द्वारा हाथ पकड़ा गया। इसके उपरांत मृतक का भाई बब्लु मेहता ने गर्दन पर चाकू से हमला किया एवं दूसरा हमला बॉबी के द्वारा किया गया जिसमें इनकी भी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी।

शव को रात के 12 बजे शमशान घाट में जला दिया

उसके बाद दोनो के मुंह को तौलिया से बांध दिया गया ताकि चिल्लाने की आवाज बाहर नहीं जाए। उसके बाद पोछा से खून को साफ किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने राहुल और पूजा के शव को बोलेनो गाड़ी में लादकर रात के 12 बजे करौंजा टोला शमशान घाट पर पहुंचे और डीजल और टायर की सहायता से दोनों शवों को जला दिया।

ये भी पढ़ें- Dhanbad : और फिर इस तरह से हुआ बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 चोर जेल के अंदर…

शमशान घाट में दो दिन पहले ही लकड़ी भी व्यवस्था कर ली गई थी। उसके बाद घटना में प्रयुक्त तौलिया और चाकू को तिलैया डैम के पास फेंक दिया। सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी मचा दिया है। 

Share with family and friends: