Dhanbad : और फिर इस तरह से हुआ बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 चोर जेल के अंदर…

Dhanbad

Dhanbad : धनबाद में आये दिन हो रहे मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दन के आदेश पर गठित एसआईटी टीम ने एक बार फिर से बड़ी करवाई की है। झरिया के तीसरा थाना क्षेत्र में फिर चोरी की बाइक बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics : पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर ये क्या बोल गए शिवराज सिंह चौहान…

बता दें कि इससे पूर्व पुलिस ने चार मोटरसाइकिल चोरों को छापेमारी कर पकड़ा था। उन्ही की निशानदेही पर पुलिस ने उस वक्त 12 मोटरसाइकिल भी जब्त की थी। पकड़े गए अपराधी से पूछताछ के क्रम में पुलिस ने चार और मोटरसाइकिल चोर को तीसरा और घनुवाडीह पुलिस की संयुक्त छापेमारी में धर दबोचा है।

बाइक चोर गिरोह पर बड़ी कार्रवाई

उसी की निशानदेही पर पांच चोरी की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद किया है। आज तीसरा थाना में सिंदरी एसडीपीओ भूपेंद्र कुमार रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पूर्व में वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह पर कार्रवाई की गई थी जिसके पास से 12 मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया था।

ये भी पढ़ें- Seraikela में दो पक्ष भिडे़, यह है मामला…

 

उसी के निशानदेही पर चार बाइक चोर को पकड़ा गया है उसके पास से 5 बाइक भी बरामद की गई है। वही पकड़े गए अपराधी राणा सिंह, रोहन सिंह, विजय महतो और विश्वनाथ रवानी को पहले से मोटरसाइकिल चोरी के वारदात में शामिल है। इन्हीं की निशानदेही पर पांच मोटरसाइकिल बरामद किया है।

 

Share with family and friends: