Samastipur में महिला ने पहले की ससुर की हत्या फिर…

Samastipur

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने ससुर की हत्या कर दी फिर पहुंच गई थाना। थाना पहुंच कर महिला ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस भी चौंक गई। घटना समस्तीपुर के मोहनपुर थाना क्षेत्र के डुमरी उत्तरी पंचायत के बिनगामा गांव की है जहां एक महिला ने अपने ससुर की गला दबा कर हत्या कर दी।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर ने जमीन बेचीं और सारा पैसा अपने पास रख लिया। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी चल रहा था। इसी वजह से महिला ने बीती रात खाना में बेहोशी वाली दवा मिला कर अपने पति और ससुर को खिला दिया और फिर बेहोश होने के बाद ससुर के हाथ पैर बांध कर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान राम नरेश महतो के रूप में की गई जबकि आरोपी महिला मृतक के पुत्र सूरज कुमार की पत्नी प्रिया देवी है। मामले में महिला के पति ने बताया कि वह रात में खाना खा कर सोया उसके बाद उसे कुछ भी नहीं पता। वह जब सुबह जगा तब उसे पूरे मामले की जानकारी मिली। वहीं थानाध्यक्ष अजित कुमार त्रिवेदी ने बताया कि फ़िलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है। घटनास्थल की भी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का असली कारण पता चलेगा।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- कृषि विभाग और NABARD के बीच एक प्रतिशत ब्याज अनुदान योजना पर समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

SAMASTIPUR SAMASTIPUR SAMASTIPUR

SAMASTIPUR

Share with family and friends: