IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत के लिए ये बल्लेबाज करेंगे ओपनिंग, कप्तान ने दी जानकारी

IND vs ZIM

IND vs ZIM: खबर स्पोर्ट्स जगत से है। कप्तान शुबमन गिल और अभिषेक शर्मा शनिवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत के लिए ओपनिंग करेंगे। वहीं रुतुराज गायकवाड़ नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। इसकी जानकारी कप्तान शुबमन गिल ने प्रेस को दी है।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत के ओपरन

बता दें कि, शुबमन गिल के नेतृत्व में भारतीय टीम पहली बार जिम्बा ब्वे के खिलाफ मैदान में उतरेगी। भारतीय कप्तान के रूप में अपने पहले संबोधन में गिल ने अभिषेक शर्मा को अपना ओपनिंग जोड़ीदार बनाने की पुष्टि की है। भारत की टी20 विश्व कप टीम में ट्रैवलिंग रिजर्व का हिस्सा रहे गिल ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, ‘अभिषेक शर्मा मेरे साथ ओपनिंग करेंगे और रुतुराज गायकवाड़ नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे।’

IND vs ZIM: अभिषेक शर्मा का होगा डेब्यू

अभिषेक शर्मा ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। 16 मैचों में 204.22 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 484 रन बनाए थे। वे अपना इंटरनेशनल टी20 डेब्यू करेंगे। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज पावरप्ले में बड़ी हिटिंग के लिए जाना जाता है। हरारे में धीमी और नीची परिस्थितियों में उनकी बाएं हाथ की स्पिन भी भारत के लिए काम आएगी।

वहीं राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर रियान पराग और ध्रुव जुरेल भी डेब्यू की कतार में हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की इस टी20 सीरीज से भारत के ज्यादातर विश्व कप विजेता क्रिकेटरों को आराम दिया गया है। जिम्बाब्वे श्रृंखला के लिए केवल पांच सदस्यों- रिंकू सिंह, शिवम दुबे, यशवी जयसवाल, खलील अहमद और सैमसन को टीम में शामिल किया गया है।

Share with family and friends: