38.9 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

आज रांची पहुंचेंगे भारत-इंग्लैंड के खिलाड़ी, 21-22 फरवरी को करेंगे प्रैक्टिस

रांची: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज चौथ टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी मंगलवार को रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

यहां से भारत व इंग्लैंड की टीम अलग-अलग बसों में होटल रेडिशन ब्लू पहुंचेगी। होटल में दोनों टीमों के खिलाड़ी और मैच ऑफिशियल्स के लिए करीब 115 कमरे बुक किए गए हैं।

मंगलवार को रांची पहुंचने के बाद खिलाड़ी आराम करेंगे। 21 और 22 फरवरी को जेएससीए में दोनों टीमें प्रैक्टिस करेंगी। दो-दो घंटे का प्रैक्टिस शेड्यूल किया है।

पांच मैचों के इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। 27 को चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद टीम 28 को धर्मशाला के लिए रवाना होगी। वहां सीरीज का आखिरी मैच 7 से 11 मार्च तक चलेगा।

जेएससीए स्टेडियम में टिकटों की बिक्री मंगलवार से शुरू होगी। सुबह 9:30 बजे काउंटर खोल दिए जाएंगे। जेएससीए प्रबंधन के अनुसार अनुसार, एक व्यक्ति को अधिकतम 6 टिकट ही दिए जाएंगे।

टिकट लेने के लिए आईडी कार्ड आना अनिवार्य है। सबसे कम कीमत की टिकट का मूल्य 250 रुपए है, जबकि अधिकतम टिकट एमएस धौनी पेविलियन में (खानपान के साथ) 2500 रुपए में खरीद सकेंगे।

स्टेडियम के वेस्ट गेट में पांच काउंटरों से टिकट की बिक्री होगी। इसमें एक काउंटर महिलाओं के लिए और एक दिव्यांगों के लिए रिजर्व रहेगा। दो

काउंटरों में ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों को टिकट दिए जाएंगे। सभी काउंटर 27 फरवरी तक खुले रहेंगे। हर दिन भी टिकट खरीदकर क्रिकेट का आनंद लिया जा सकता है।

काउंटर हर दिन सुबह 9:30 से दोपहर 1 बजे और दोपहर 2 से 4:30 बजे तक काउंटर खुले रहेंगे। 16 फरवरी से ही ऑनलाइन टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है।

23 से 25 फरवरी तक के ऑनलाइन कोटे के अधिकांश टिकट बिक चुके हैं। अब सिर्फ विंग ए, बी, सी और डी लोअर टियर और अमिताभ चौधरी पवेलियन के प्रीमियम टैरेस के टिकट उपलब्ध हैं।

सबसे ज्यादा लोग 250 रुपए के टिकट खरीद रहे हैं। जेएससीए में इंग्लैंड की टीम दूसरी बार खेलती नजर आएगी। इससे पहले इंग्लैंड की टीम भारत के साथ जेएससीए स्टेडियम में एक वनडे मैच खेल चुकी है। यह मैच जनवरी 2013 में खेला गया था। इस मैच में इंग्लैंड 7 विकेट से हरा था।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles