27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

Jharkhand Politics : जेपी पटेल के बहनोई ने थामा बीजेपी का दामन, अब होगा…

Jharkhand Politics हजारीबाग से झामुमो के कद्दावर नेता रह चुके स्वर्गीय टेकलाल महतो के दामाद एवं इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी जेपी पटेल के बहनोई शिवलाल महतो ने कल रांची में बाबूलाल मरांडी एवं कई भाजपा के नेताओं के समक्ष भाजपा बाबूलाल मरांडी एवं कई भाजपा के नेताओं के समक्ष भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

आज हजारीबाग के मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों से काफी प्रभावित है तथा जो कार्य कई वर्षों से लंबित पड़े हुए थे उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के अगुवाई में इस सरकार ने पूरे किए हैं, जिससे कि प्रभावित होकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। अब वे हजारीबाग संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए वह अब प्रचार प्रसार करेंगे।

भाजपा ने जेपी पटेल को बहुत कुछ दिया

इसके साथ ही उन्होंने अपने रिश्तेदार जेपी पटेल के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा ने उन्हें बहुत कुछ दिया था, जैसे कि उन्हें विधानसभा में विधायक दल का सचेतक बनाया गया, साथ ही साथ उन्हें बीजेपी का उपाध्यक्ष भी बनाया गया, मांडू से उन्हें भाजपा ने विधायक भी बनाया परंतु उन्होंने इसका ख्याल किए बिना भारतीय जनता पार्टी को छोड़ दिया जो कि उनकी नजर में गलत है।

यशवंत सिन्हा अब भोथर हथियार हो चुके हैं

वही जातीय समीकरण पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी जाति को इज्जत देने का काम किया है तथा लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की विश्व विख्यात प्रतिमा गुजरात में स्थापित की गई है जिससे कि यह साबित होता है कि उनकी जाति को किसी ने सम्मान दिया है तो भारतीय जनता पार्टी है।

वही यशवंत सिन्हा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा अब भोथर हथियार हो चुके हैं और भोथर हथियार से जंग नहीं लड़ी जाती है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles