35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

कल हजारीबाग संसदीय सीट से मनीष जायसवाल और जेपी पटेल करेंगे नामांकन

हजारीबाग. हजारीबाग संसदीय सीट – कल हजारीबाग में लोकसभा चुनाव को लेकर 2 बजे चेहरे नामांकन करने वाले है । यह दो बड़े चेहरे बीजेपी से मनीष जायसवाल और इंडिया गठबंधन के जेपी पटेल है। इसे लेकर दोनों ही खेमों में तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। मनीष जायसवाल के नामांकन में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बाबूलाल मरांडी एवं अमर बाउरी और कई सांसद विधायक सामिल होंगे। वहीं जेपी पटेल के नामांकन में सीएम चंपाई सोरेन सहित कई मंत्री विधायक शामिल होंगे।

हजारीबाग संसदीय सीट से कल दो चेहरे करेंगे नामांकन

नामांकन को लेकर मनीष जयसवान ने बताया कि सारी तैयारियां पूरी हो गई है। कल वह अपने घर से 11 बजे अपने समर्थकों के साथ निकलेंगे तथा स्थानीय महावीर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में सभा में सामिल होंगे। इसमें राजस्थान के मुखमंत्री भजनलाल शर्मा, अमर बाउरी, बाबूलाल मरांडी तथा कई सांसद विधायक मौजूद होंगे। वहीं 2 बजे डीसी नैंसी सहाय के ऑफिस जा कर अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग मौजूद होंगे।

22Scope News

वहीं नामांकन से पहले इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जेपी पटेल ने बताया कि तैयारियां पूरी हो गई है। कल राज्य के मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री और विधायक कार्यक्रम में सामिल होंगे। साथ ही उन्होंने कहा की यह शक्ति प्रदर्शन नहीं नामांकन का कार्यक्रम है। इसमें उनके चाहने वाले लोग सामिल होंगे तथा नामांकन के बाद जिला स्कूल मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

हजारीबाग से शशांक शेखर की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles