44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

KALPANA SOREN : इंडिया गठबंधन की सरकार दिल्ली में आएगी तो हेमंत सोरेन जेल से बाहर आएंगे

गोड्डा में आज इंडिया गठबंधन की चुनावी सभा हुई. गोड्डा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कल्पना सोरेन ने भाजपा सरकार पर हमला बोला.

KALPANA SOREN ने कहा महंगाई इतनी बढ़ गई है कितना भी कमा लिजिए घर जाते जाते कुछ नहीं बचता है. भीमराव अंबेडकर का संविधान खतरे में है. बीजेपी वाले कहते हैं हम आएंगे तो संविधान बदल देंगे. आरक्षण खत्म कर देंगे. सभी चरणों में बीजेपी वालों का नारा बदल गया.

Kalpana Soren
Kalpana Soren

आपके प्यारे सीएम को जेल में डालने का काम किया. हेमंत सोरेन ने प्रवासी मजदूरों को बाहर से लेकर आने का काम किया. केंद्र सरकार ने कोई चिंता नहीं किया. बीजेपी मजदूर विरोधी रहे हैं.आज हमारे अन्न दाता दिल्ली के बॉर्डर में धरना देने आते हैं तो कील लगा देते है लगता है कोई विदेशी हमला कर रहा है.

KALPANA SOREN : इंडिया गठबंधन की सरकार दिल्ली में आएगी तो हेमंत सोरेन जेल से बाहर आएंगे

2014 में जब बीजेपी को जनादेश मिला तो उन्होंने कहा किसानों की आय दुगुनी करेंगे. 15 लाख आपके अकाउंट में आएंगे. जितने दागीदार नेता है सब बीजेपी में जा कर बैठे हैं.

जितना बड़ा भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं उतने बड़े अधिकारी  बन जाते हैं.गोड्डा के लोगों को आप लोगों के अभी बीजेपी के उम्मीदवार को देख लिया होगा, दीपिका पांडे के उपर अपशब्द बातें करते हैं. जो व्यक्ति एक महिला का इज्जत नहीं कर सकता वो आम आदमी की क्या इज्जत करेगा.

आपको प्रदीप भैया को आपके जिताना है. प्रदीप यादव जब संसद जाएंगे तो झारखंड के मुद्दे को प्रखरता से रखेंगे. ताले की चाबी आप हैं. इंडिया गठबंधन की सरकार दिल्ली में आएगी तो हेमंत सोरेन बाहर आ रहे हैं.

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles